logo-image

IPL 2022:KKR ने इस खिलाड़ी को लेकर पूछा सवाल, आप भी दे सकते हैं उत्तर

केकेआर ने आज अपने एक तुरुप के इक्के के बारे में सोशल मीडिया पर सवाल पूछा है. केकेआर ने पूछा है कि इस खिलाड़ी की आपको बल्लेबाजी पसंद है, याफिर गेंदबाजी.

Updated on: 03 Jan 2022, 05:27 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी चल रही है. सभी टीमें 30 नवंबर को रिटेन खिलाड़ियों (Retain Player) की लिस्ट जारी की थी. अब टीमों को मेगा ऑक्शन की तारीख का इंतजार है. सभी टीमें इंतजार कर रही हैं कि कितनी जल्द 12 और 13 फरवरी आए. क्योंकि आईपीएल 2022 के लिए इसी दो दिनों में खिलाड़ियों की नीलामी होनी है. लेकिन केकेआर (KKR) ने आज अपने एक ऐसे तुरुप के इक्के के बारे में सोशल मीडिया (Social Media) पर सवाल पूछा है. केकेआर ने पूछा है कि इस खिलाड़ी की आपको बल्लेबाजी (Batting) पसंद है, याफिर गेंदबाजी (Bowling). आइए जानते हैं इस खिलाड़ी के बारे में. 

केरेआर ने आज सोशल मीडिया पर अपने तुरुप के इक्के सुनील नारायण (Sunil Narine) की एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में नारायण एक तरफ बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे हैं, तो दूसरी तरफ गेंद फेंकते दिखाई दे रहे हैं. केकेआर ने लिखा है कि आप किस पक्ष में हैं. केकेआर (KKR) के पूछने का मतलब है कि आप सुनील नारायण की बल्लेबाजी देखना पसंद करते हैं, या गेंदबाजी.

सुनील नारायण (Sunil Narine) के आईपीएल करियर की बात करें तो नारायण आईपीएल के 134 मुकाबलों में 24.53 की औसत से 143 विकेट अपने नाम किए हैं. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 14 मुकाबले की 14 पारियों में नारायण ने 6.44 की इकॉनोमी से 16 विकेट झटका था. यही वजह है कि आईपीएल 2022 के लिए केकेआर ने सुनील नारायण (Sunil Narine) को रिटेन किया है. 

यह भी पढ़ें: वादा पूरा नहीं करने पर वर्ल्ड चैंपियन मलाइका हांडा का बड़ा आरोप

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के केकेआर ने चार खिलाड़ियों को रिटेन (Retain) किया है. केकेआर ने पहली रिटेंशन आंद्रे रसेल (Andre Russell) को दी है. केकेआर ने दूसरी रिटेंशन वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakraborty)  को दी है. केकेआर ने तीसरी रिटेंशन वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को दी है. जबकि चौथी रिटेंशन केकेआर ने 6 करोड़ रुपए में सुनील नारायण (Sunil Narine) को दी है.