logo-image

रविंद्र जडेजा ने 10 जुलाई, 2019 को बताया जीवन का सबसे बुरा दिन, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जब लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर ठप्प हो गया था तो ऐसे में रविंद्र जडेजा ने ही महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर ने सिर्फ भारत की पारी को संभाला था बल्कि तेजी से रन भी बटोरे थे.

Updated on: 10 Jul 2020, 08:16 PM

नई दिल्ली:

विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के एक साल पूरे होने पर टीम इंडिया के धांसू ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जडेजा ने तस्वीर के साथ एक सैड कैप्शन भी लिखा है. जड्डू ने मैच की वो तस्वीर शेयर की है, जब वे आउट होकर वापस पवेलियन की ओर जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के हाथों में है दानिश कनेरिया का भविष्य, आजीवन प्रतिबंध पर PCB ने दी ये सलाह

उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि हम हमेशा अपनी तरफ से पूरी कोशिश करते हैं लेकिन फिर भी कभी-कभार कमजोर पड़ जाते हैं. सबसे दुखद दिनों में से एक. बता दें कि सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जब लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर ठप्प हो गया था तो ऐसे में रविंद्र जडेजा ने ही महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर ने सिर्फ भारत की पारी को संभाला था बल्कि तेजी से रन भी बटोरे थे.

ये भी पढ़ें- गेंद चमकाने के लिए स्पिनरों को सिखाए जा रहे हैं नए तरीके : मुश्ताक अहमद

जड्डू ने 59 गेंदों पर 77 रनों की पारी खेली थी, जिसमें 4 छक्के और 4 चौके शामिल थे. हालांकि, वे टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचाने में सफल नहीं हो पाए थे और आउट हो गए थे. जडेजा का विकेट गिरने के बाद महेंद्र सिंह धोनी भी तेजी से रन बनाने के चक्कर में 72 गेंदों पर 50 रन बनाकर रन आउट हो गए थे.