logo-image

KKR के लिए रवींद्र जडेजा ने कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर छाया ट्वीट 

kkr का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खासा चर्चित हो रहा है. इस ट्वीट पर रवींद्र जडेजा ने प्रतिक्रिया दी थी. 

Updated on: 09 Jan 2022, 09:42 PM

नई दिल्ली :

केकेआर (KKR) यानी कोलकाता नाइट राइडर के लिए रवींद्र जडेजा का किया एक ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. तमाम टोलर्स भी इस ट्वीट पर जमकर मजे ले रहे हैं. बात शुरू हुई एशेज से. इस समय एशेज में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें भिड़ रही हैं. चौथा टेस्ट मैच रविवार को ड्रॉ के साथ समाप्त हो गया. इस मैच के अंतिम क्षणों में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन के खिलाफ का आक्रामक फिल्डिंग सेट की थी. इसकी फोटो से ही चर्चा शुरू हुई. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: कौन होगा आरसीबी का कप्तान, जानिए

केकेआर ने ऑस्ट्रेलिया की फिल्डिंग की एक फोटो ट्वीट की. साथ में इसकी तुलना महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ सजाई फिल्डिंग से कर दी. दरअसल, केकेआर ने एशेज की फोटो के साथ एक दूसरी फोटो लगाई. दूसरी फोटो आईपीएल की पुरानी फोटो है. इस फोटो में केकेआर और राइजिंग पुणे सुपर जॉइंट्स का मैच था. इसमें धोनी के खिलाफ गौतम गंभीर ने काफी आक्रामक फिल्डिंग सजाई थी. इसे केकेआर ने कैप्शन में मास्टस्ट्रोक बताया. 

इस फोटो के बारे में ट्वीटर पर रविंद्र जडेजा ने मजाक बना डाला. उन्होंने कमेंट में लिखा यह शोऑफ है, मास्टर स्ट्रोक नहीं. इसके बार ट्रोलिंग की लाइन लग गई. तमाम ट्रोलर्स ने फोटो का अच्छा खासा मजाक बना डाला. ट्रोलर्स ने केकेआर के ट्वीट पर तरह-तरह से कमेंट किए. कमेंट्स की अभी भी लाइन लगी है.