logo-image

रविंद्र जडेजा ने CSK से जुड़े पोस्ट किए थे डिलीट, अब टीम ने कह दी ये बात

अब इस तरह के खबरों पर चेन्नई सुपर किंग की ओर से बयान आया है. एक सीएसके अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) को रहा है कि सोशल मीडिया पर किसी भी तरह का पोस्ट हटाना उनका रविंद्र जडेजा का निजी फैसला है, लेकिन हमारी तरफ से सब कुछ ठीक है.

Updated on: 09 Jul 2022, 09:02 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग (CSK) के पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आईपीएल टीम के 2021 और 2022 के टूर्नामेंट से संबंधित सभी पोस्ट हटा दिए हैं. ये सभी सीएसके से जुड़े थे. जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को इस साल उनके जन्मदिन पर बधाई नहीं दी है जो वह हमेशा करते आए हैं. ऐसा माना जा रहा था कि सीएसके और जडेजा में सब कुछ सही नहीं चल रहा है.

हालांकि, अब इस तरह के खबरों पर चेन्नई सुपर किंग की ओर से बयान आया है. एक सीएसके अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) को रहा है कि सोशल मीडिया पर किसी भी तरह का पोस्ट हटाना उनका रविंद्र जडेजा का निजी फैसला है, लेकिन हमारी तरफ से सब कुछ ठीक है.

यह भी पढ़ें: Sri Lanka Crisis: देश के लोगों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं संगकारा-जयवर्धने

आईपीएल के 15 वें सीजन के ठीक दो दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई के कप्तानी छोड़ दिया था, जिसके बाद रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई. लेकिन जडेजा के कप्तानी में टीम की शुरूआत कुछ अच्छी नहीं रही थी, जिसके बाद दबाव के चलते रविंद्र जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी, फिर एमएस धोनी को एक बार फिर टीम की कप्तानी सौंपी गई.