News Nation Logo

इस कप्तान के कायल हुए रवि शास्त्री (Ravi Shastri), लगा दी तारीफों की झड़ी

अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर आईपीएल 2022 के मैच 31वें मैच में 18 अप्रैल को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (RR) से भिड़ेगी.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 18 Apr 2022, 04:13:48 PM
Ravi shastri

Ravi Shastri (Photo Credit: Twitter)

मुंबई:  

Ravi Shastri Praises shreyas iyer : पूर्व भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का मानना ​​है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) एक स्वाभाविक कप्तान हैं. शास्त्री ने कहा कि मुंबई के इस क्रिकेटर के दिमाग में विचारों को लेकर जो स्पष्टता है वह उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) को आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले केकेआर (KKR) का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी दी गई है. अभी तक हुए मैच में श्रेयस ने बेहतर प्रदर्शन किया है. शास्त्री का दावा है कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा अय्यर और बेहतर होता जाएगा. शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर क्रिकेट लाइव शो में कहा, श्रेयस के पास कप्तानी स्वाभाविक रूप से आती है. उनकी आक्रामक कप्तानी को देखें, आपको ऐसा नहीं लगता कि वह पहली बार केकेआर (KKR) का नेतृत्व कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का बड़ा बयान, इस टीम की playoff में जगह पक्की

अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर आईपीएल 2022 के मैच 31वें मैच में 18 अप्रैल को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (RR) से भिड़ेगी. आरआर और केकेआर दोनों के 6-6 अंक हैं. फिलहाल केकेआर को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए और भी मैच जीतने होंगे. शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि मैदान पर अय्यर के इरादे बिल्कुल साफ हैं. उनकी मानसिकता स्पष्ट है कि उन्हें एक बल्लेबाज के रूप में किस ब्रांड की क्रिकेट खेलने की जरूरत है. साथ ही, उन्हें पता है कि एक कप्तान के रूप में उन्हें अपनी टीम को प्ले-ऑफ (Playoff) में ले जाने और खिताब जीतने के लिए क्या करने की जरूरत है.

शास्त्री ने कहा- श्रेयस का बोलने का तरीका पसंद

शास्त्री ने कहा, मैच से पहले और मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनके बोलने का तरीका मुझे पसंद आया और इससे पता चलता है कि वह अपनी योजनाओं को लेकर स्पष्ट हैं. मुझे विश्वास है कि वह बहुत आगे जाएंगे. इस बीच, वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज इयान बिशप (ian bishop) ने भी पिछले दो मैचों में लगातार हार के बावजूद श्रेयस को मजबूत वापसी के लिए समर्थन किया है. वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज का मानना ​​है कि श्रेयस के पास अच्छा दिमाग है और उन्हें केकेआर के लिए बेहतर करेंगे.

First Published : 18 Apr 2022, 04:13:48 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.