logo-image

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कोच बनने से इनकार, बोले-उस रास्ते पर मत ले जाओ

द गार्जियन द्वारा एक साक्षात्कार में यह पूछे जाने पर कि क्या वह इंग्लैंड का कोच बनने में दिलचस्पी लेंगे, शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा, अरे नहीं, उस रास्ते पर मत जाओ.

Updated on: 26 Apr 2022, 07:30 PM

मुंबई:

Ravi Shastri Refuses for England cricket Coach : पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Former Indian cricket team head coach Ravi Shastri) ने इंग्लैंड का मुख्य कोच बनने से इनकार कर दिया है. शास्त्री ने स्पष्ट रूप से कहा है कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) में 0-4 से हारने के बाद कोच के पद से हटने वाले क्रिस सिल्वरवुड (chris silverwood) की जगह इंग्लैंड का मुख्य कोच (England Head coach) बनने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है. भारत के 59 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि सात साल तक भारतीय टीम के साथ 14 में से 10 टेस्ट सीरीज जीती और रैंकिंग में नंबर 1 पर पहुंचे. वहीं ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में दो बार टेस्ट सीरीज हराया. 

यह भी पढ़ें : Playoff में इन दो टीमों का पहुंचना पक्का ! धमाकेदार प्रदर्शन से हर कोई है दंग

द गार्जियन द्वारा एक साक्षात्कार में यह पूछे जाने पर कि क्या वह इंग्लैंड का कोच बनने में दिलचस्पी लेंगे, शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा, अरे नहीं, उस रास्ते पर मत जाओ. भारत के साथ सात साल रहने के बाद मुझे इंग्लैंड के मुख्य कोच बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है. शास्त्री (Ravi Shastri) ने यह भी महसूस किया कि अगर बेन स्टोक्स (ben stokes) इंग्लैंड की कप्तानी करने का फैसला करते हैं, तो वह मैदान पर और भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे. शास्त्री (Ravi Shastri) का मानना है कि खराब दौर से गुजर रहे इंग्लैंड को तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (james anderson) और स्टुअर्ट ब्रॉड (stuart broad) को वापस टीम में लाने की जरूरत है, क्योंकि अनुभव का कोई विकल्प नहीं होता है. इंग्लैंड की सबसे सफल गेंदबाजी जोड़ी ने अब तक 1177 टेस्ट विकेट लिए हैं.