logo-image
लोकसभा चुनाव

मेरा इससे अच्छा डेब्यू नहीं हो सकता था : हर्षल पटेल

मेरा इससे अच्छा डेब्यू नहीं हो सकता था : हर्षल पटेल

Updated on: 20 Nov 2021, 09:50 PM

रांची:

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से शिकस्त दी। इस मैच के हीरो रहे तेज गेंदबाज हर्षल पटेल, जिन्होंने शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। उन्होंने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इससे बेहतर शुरुआत नहीं कर सकते थे।

आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए 32 विकेट लेकर पर्पल कैप हासिल करने के बाद, पटेल ने रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में भारत के लिए हीरो साबित हुए, जिसे मेजबान टीम ने सात विकेट से मैच को जीता। इसमें हर्षल ने 25 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए।

पटेल ने कहा, मुझे डेब्यू करने में काफी समय लगा, लेकिन मुझे कोई पछतावा नहीं है। मैं बहुत खुश हूं कि जो कुछ भी मैंने सीखा वह अब मेरे काम आ रहा है। वास्तव में, मैं इससे बेहतर शुरुआत नहीं कर सकता था।

पटेल ने उपकप्तान केएल राहुल को 49 गेंदों में 65 रन की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार न मिलने पर भी आश्चर्य व्यक्त किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.