logo-image

'इन सबको हारने की आदत लग गई है...' अपनी ही टीम पर आग बबूला हुए रमीज राजा

Ramiz Raja On Warm Up Match Loss : न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए वार्म-अप मैच में पाकिस्तानी टीम को हार का सामना करना पड़ा. रमीज राजा अपनी पाक टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं. आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या-क्या कहा...

Updated on: 01 Oct 2023, 12:47 PM

नई दिल्ली:

Ramiz Raja On Warm Up Match Loss : वर्ल्ड कप 2023 के शुरू होने से पहले सभी टीमें वार्म-अप मुकाबले खेलकर खुद को मेगा इवेंट के लिए मैच रेडी कर रही हैं. इस बीच पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मुकाबले को कीवी टीम ने 5 विकेट से जीत लिया. पाकिस्तान की इस हार पर उनके पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा (Ramiz Raja) काफी नाराज दिख रहे हैं. उन्होंने अपनी पाकिस्तानी टीम को खरी-खोटी सुनाई है. उनका कहना है की पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हारने की आदत सी पड़ गई है.

पाकिस्तान को पड़ गई है हारने की आदत

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा ने अपनी टीम की बॉलिंग पर सवाल उठाए हैं. असल में, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में पाक ने 345 रन तो बनाए थे, लेकिन उनके गेंदबाज इस स्कोर को डिफेंड नहीं कर सके. ऐसे में गेंदबाजी पर सवाल उठना लाजमी है. Ramiz Raja ने बाबर आजम एंड कंपनी को लताड़ लगाते हुए कहा, "मुझे पता है कि ये सिर्फ प्रैक्टिस मैच था लेकिन जीत, जीत होती है और जीतने की आदत बन जाती है. हालांकि मेरा मानना है कि अब पाकिस्तान की हारने की आदत बन गई है. पहले वो एशिया कप में हार गए और अब यहां पर भी हार गए. पाकिस्तान ने 345 रन बनाए और न्यूजीलैंड ने अच्छी तरह से इसे चेज कर लिया. अगर आपको इंडिया में इसी तरह की पिचें मिलीं, तो फिर आपको 400 रन बनाने होंगे, क्योंकि गेंदबाजी तो चल नहीं रही है. आपको अपनी प्लानिंग में बदलाव करना होगा. हम पहले 10-15 ओवर में काफी डिफेंसिव तरीके से खेलते हैं और उसके बाद अटैक करना शुरु करते हैं."

ये भी पढ़ें : भारत की खातिरदारी का लुत्फ उठा रही पाकिस्तानी टीम, खुद PCB ने दिखाया वीडियो

नीदरलैंड के साथ है अगला वार्म-अप मैच

पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपना अगला वार्म-अप मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में नीदरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलेगी. वैसे तो नीदरलैंड पाकिस्तान के सामने मजबूत नहीं है. लेकिन, इस टीम को हल्के में लेने की गलती नहीं करनी चाहिए. चूंकि, इस टीम ने पिछले कुछ वक्त में अपने प्रदर्शन से सभी को चौकाया है और वर्ल्ड कप 2023 के लिए क्वालीफाई भी किया है.