logo-image

पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, गायकवाड और पांड्या ने जड़े धमाकेदार अर्धशतक 

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले पहले वन डे मैच से पहले टीम इंडियाा आपस में ही मैच खेलकर प्रैक्टिस कर रही है. इस मैच के लिए सभी खिलाड़ियों की दो अगल अलग टीमें बनाई जाती हैं.

Updated on: 09 Jul 2021, 04:57 PM

नई दिल्ली :

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले पहले वन डे मैच से पहले टीम इंडियाा आपस में ही मैच खेलकर प्रैक्टिस कर रही है. इस मैच के लिए सभी खिलाड़ियों की दो अगल अलग टीमें बनाई जाती हैं. एक टीम के कप्तान शिखर धवन हैं तो दूसरी टीम के कप्तान भुवनेश्वर कुमार हैं. इस मैच में सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, रितुराज गायकवाड और हार्दिक पांड्या ने शानदार अर्धशतक जड़कर बता दिया है कि वे शानदार फार्म में चल रहे हैं और श्रीलंका के गेंदबाजों को उनसे बचकर ही रहना होगा. टीम जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है, इससे लगता है कि प्लेइंग इलेवन चुनने के लिए कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान  शिखर धवन को काफी माथापच्ची करनी पड़ सकती है, जो अच्छी बात भी है. 

यह भी पढ़ें : युजवेंद्र चहल की वन डे टीम में वापसी, कही ये बड़ी बात

भारत और श्रीलंका के बीच पहला वन डे मैच 13 जुलाई को खेला जाएगा. इससे पहले शिखर धवन की टीम की ओर से खेल रहे पृथ्वी शॉ ने 84 रन की धुआंधार पारी खेली. वहीं मनीष पांडे ने भी 53 रन जड़ दिए. वहीं भुवनेश्वर कुमार की टीम की ओर  से रितुराज गायकवाड़ ने 75 रन की शानदार पारी खेली, वहीं हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजों की बखिया उधड़ेते हुए 79 रन ठोक दिए. देवदत्त पडिक्कल ने भी 34 रन बनाए. इससे पहले भी टीम इंडिया ने आपस में ही मैच खेला था और शानदार प्रदर्शन उस मैच में भी देखने के लिए मिला था. अब टीम सीधे 13 जुलाई को मैच खेलने  के लिए मैदान में उतरेगी, देखना होगा यही प्रदर्शन श्रीलंका के खिलाफ भी जारी रहता है या नहीं. हालांकि टीम इंडिया श्रीलंका से काफी मजबूत नजर आ रही है और उसके सीरीज ही नहीं लगभग सभी मैच जीतने की संभावना काफी है. श्रीलंका क्रिकेट आपस की चीजों से जूझ रहा है और उनके सभी खिलाड़ी इस सीरीज में खेल भी नहीं रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL : एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं कुल्चा, कुलदीप- चहल

ये रहा श्रीलंका सीरीज का पूरा शेड्यूल 
पहला वन डे : 13 जुलाई
दूसरा वन डे :  16 जुलाई 
तीसरा वन डे : 18 जुलाई 

पहला टी20 मैच : 21 जुलाई 
दूसरा टी20 मैच : 23 जुलाई 
तीसरा टी20 मैच :25 जुलाई