logo-image

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से बात करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानें क्या है वजह

24 सितंबर को फिट इंडिया संवाद का आयोजन किया जा रहा है. जिसके तहत पीएम मोदी देशभर के उन हस्तियों के साथ चर्चा करेंगे जो देश के करोड़ों लोगों को फिटनेस के प्रति जागरुक कर रहे हैं.

Updated on: 22 Sep 2020, 11:29 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बात करेंगे. गुरुवार, 24 सितंबर को फिट इंडिया मूवमेंट के एक साल पूरे हो रहे हैं. दुनियाभर में करोड़ों युवाओं को फिटनेस के प्रति जागरुक करने वाले विराट कोहली फिट इंडिया मूवमेंट (Fit India Movement) की पहली वर्षगांठ पर पीएम मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे. बता दें कि विराट कोहली फिलहाल यूएई में जारी आईपीएल के 13वें सीजन में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें- SRH vs RCB: सनराइजर्स हैदराबाद ने 32 रनों के भीतर गंवाए 8 विकेट, जानें हार के 5 सबसे बड़े कारण

24 सितंबर को फिट इंडिया संवाद का आयोजन किया जा रहा है. जिसके तहत पीएम मोदी देशभर के उन हस्तियों के साथ चर्चा करेंगे जो देश के करोड़ों लोगों को फिटनेस के प्रति जागरुक कर रहे हैं. फिट इंडिया मूवमेंट की पहली वर्षगांठ पर फिट इंडिया संवाद में पीएम मोदी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के अलावा अभिनेता मिलिंद सोमन, रुजुता स्वेकर समेत कई हस्तियों से बात करेंगे.

ये भी पढ़ें- RR vs CSK: आज राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी चेन्नई सुपर किंग्स, जानें किसमें कितना है दम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चर्चा के दौरान ये हस्तियां अपने फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर अहम बातें बताएंगे और देश की जनता को फिट रहने के मंत्र भी देंगे. हस्तियों के साथ बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फिटनेस को लेकर अपने विचार रखेंगे. इस संवाद में फिट रहने के लिए जरूरी पौष्टिक भोजन को लेकर भी बात की जा सकती है क्योंकि फिट रहने के लिए अच्छा भोजन अनिवार्य है.