News Nation Logo
Banner
Banner

कपिलदेव के भावुक ट्वीट पर पीएम मोदी का रीट्वीट, जानें पूरी खबर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रहे कपिल देव ने प्रधानमंत्री की खिलाड़ियों से मुलाकात को खेल जगत के लिए सुखद पल बताया है.

News Nation Bureau | Edited By : Rupesh Ranjan | Updated on: 19 Aug 2021, 12:18:51 AM
pm modi

PM MODI (Photo Credit: News Nation )

highlights

  • ओलंपियनों से पीएम की मुलाकात पर कपिलदेव का ट्वीट 
  • कपिलदेव ने ट्वीट कर की प्रशंसा 
  • पीएम ने रीट्वीट कर जताया आभार 

नई दिल्ली:


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली में टोक्यो ओलंपिक के खिलाड़ियों से मुलाकात की. इस दौरान प्रधानमंत्री ने सभी खिलाड़ियों से बातचीत की . प्रधानमंत्री के खिलाड़ियों के साथ बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रहे कपिल देव ने प्रधानमंत्री की खिलाड़ियों से मुलाकात को खेल जगत के लिए सुखद पल बताया है. आजाद भारत के पहले क्रिकेट स्टार कपिलदेव ने ट्वीट कर कहा कि प्रिय नरेंद्र मोदी जी, ओलंपियनों के साथ आपका संवाद देखा और बहुत अच्छा लगा. यह हर खिलाड़ी के साथ तालमेल बिठाएगा. आज आप खेल बिरादरी का जीत हासिल करें. जय हिंदी!

यह भी पढ़ें: IND vs ENG : टीम इंडिया मैच और दिल दोनों जीते, जानिए क्‍या बोले कोहली और राहुल 

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कपिलदेव के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा 'कपिल देव जी आपके दयालु शब्दों के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. आप सभी खेलप्रेमियों के लिए प्रेरणा के स्रोत रहे हैं. हम सभी को मिलकर काम करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि भारतीय खेल आने वाले समय में नई ऊंचाइयों पर पहुंचे.'

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने सिंधु के कोरियाई कोच से कहा, अयोध्या जरूर जाएं, गर्व महसूस करेंगे

गौरतलब है कि बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी ने ओलंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनका हौंसला बढ़ाया. इस दौरान ओलंपिक के पदक वीरों को प्रधानमंत्री ने बधाई दी. साथ ही प्रधानमंत्री ने ओंलपिक के खिलाड़ियों से उनके व्यक्तिगत परिश्रम और ओलंपिक से जुड़े अनुभवों के बारे में बातचीत की. इस दौरान प्रधानमंत्री ने महिला पदक वीरों से भी बातचीत की. 

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में इस बार भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 पदक जीते. टोक्यो ओलंपिक में भारत को 1 स्वर्ण, 2 रजत और 4 कांस्य पदके मिले. ओलंपिक खेलों में यह भारत का अब तक का शानदार प्रदर्शन है. जैवलिन थ्रो में नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीतकर देश को पहला गोल्ड मेडल दिलाया. वहीं कुश्ती में भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने भी ब्रॉन्ज जीतकर देश का नाम रोशन किया. 

First Published : 19 Aug 2021, 12:18:51 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.