News Nation Logo
Banner

WTC की ट्रॉफी के साथ न्यूजीलैंड पहुंचे खिलाड़ी, किसी से नहीं मिले, जानिए क्यों 

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में हराने के बाद स्वदेश पहुंच गए हैं. लेकिन कोरोना के कारण सामाजिक दूरी को देखते हुए खिलाड़ी एयरपोर्ट से सीधे होटल चले गए.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 26 Jun 2021, 03:13:06 PM
WTC mace so close  yet so far for Auckland airport staff   fans

WTC mace so close yet so far for Auckland airport staff fans (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में हराने के बाद स्वदेश पहुंच गए हैं. लेकिन कोरोना के कारण सामाजिक दूरी को देखते हुए खिलाड़ी एयरपोर्ट से सीधे होटल चले गए, जहां वह 14 दिनों तक क्वारंटीन में रहेंगे. एयरपोर्ट पर खिलाड़ी किसी से नहीं मिले. इस दौरान एयरपोर्ट के स्टाफ सहित अन्य लोग थे जो डब्ल्यूटीसी मेस की फोटो लेना चाहते थे. तेज गेंदबाज नील वेगनर ने बाद में मीडिया से कहा कि सभी कुछ सामाजिक दूरी का पालन करते हुए हुआ जिस कारण हम लोग किसी से हाथ भी नहीं मिला सके. हमारे पास मेस था और सभी लोग फोटो लेना चाहते थे. 

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE : शिखर धवन को कप्तान बनाकर कहीं गलती तो नहीं कर दी, दिलीप वेंगसरकर बोले...

नील वेगनर ने कहा कि यह देखना सुखद था कि कुछ लोग समझ पा रहे थे कि इनके लिए यह क्या है. दूर से ही इन्होंने बधाई दी जो हम सभी के लिए काफी मायने रखता है. 50 लाख की आबादी वाले देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की ट्रॉफी बहुत वर्षो बाद आई. आखिरी बार न्यूजीलैंड ने 2000 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी. वेग्नर ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कस्टम में जाऊंगा और लोग हमें बधाई देंगे. सभी लोग एक सुर में हमें बधाई दे रहे थे. यह काफी सुखद था और लोग पूछ रहे थे मेस कहां है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : विराट कोहली के दोस्त खेलेंगे आईपीएल 14, रोहित शर्मा को......

उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी भी रोक कर दूर से फोटो लेना चाहते थे. सभी के चेहरे पर हंसी देखना काफी अच्छा था.
मेस बीजे वाटलिंग के होटल के कमरे में रखा है जिन्होंने फाइनल मुकाबले के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था. वाटलिंग ने फाइनल में पांच कैच लपके थे. वेग्नर ने कहा कि हमने मेस को प्लेन में शेयर किया और पूरी रात जश्न के दौरान सभी लोगों के पास बारी-बारी से मेस आया. उन्होंने कहा कि प्लेन में रॉस टेलर ने मुझे इस मेस को बाटलिंग को देने के लिए कहा. वह इसे दो सप्ताह तक आईसोलेशन के दौरान अपने पास रखेंगे.

First Published : 26 Jun 2021, 03:13:06 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

WTC 2021