News Nation Logo

पाकिस्तानी खिलाड़ी अपनी चचेरी बहन से करेगा शादी, जानिए कब ...

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अब शादी करने जा रहे हैं. पता चला है कि बाबर आजम अपनी ही चचेरी बहन के साथ शादी करने जा रहे हैं. यानी बाबर आजम अपने चाचा की बेटी से शादी करेंगे.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 02 Jun 2021, 12:58:29 PM
babar azam

babar azam (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

Pakistani cricket Team Captain Babar Azam Marringe : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अब शादी करने जा रहे हैं. पता चला है कि बाबर आजम अपनी ही चचेरी बहन के साथ शादी करने जा रहे हैं. यानी बाबर आजम अपने चाचा की बेटी से शादी करेंगे. हालांकि अभी बाबर आजम की शादी नहीं होगी. रिश्ता तो पक्का हो गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि शादी अगले साल होगी.  शादी की खबर जियो न्यूज के हवाले से सामने आई है. हालांकि इससे पहले बाबर आजम पर एक महिला ने यौन शोषण के आरोप भी लगाए थे. 

यह भी पढ़ें : सागर धनकड़ मर्डर केस : घटना के वक्त सुशील कुमार के पहने कपड़े बरामद 

इससे पहले कप्तान बाबर आजम पर पाकिस्तान की एक महिला ने यौन उत्पीड़न और शारीरिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे. पाकिस्तान के चैनल 24 न्यूजएचडी पर दिखाई गई एक प्रेस कॉफ्रेंस में महिला ने दावा किया था कि बाबर आजम ने 10 साल तक उसका शोषण किया और उन्हें गर्भवती भी कर दिया. महिला ने कहा है कि बाबर ने उनसे शादी का वादा किया था. महिला ने कहा था कि हम दोनों के संबंध तब से थे जब से आजम क्रिकेटर भी नहीं थे. वह मेरे साथ स्कूल में पढ़े हैं और हम एक ही मोहल्ले में रहते थे. 2010 में उन्होंने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे कबूल कर लिया. उन्होंने कहा था कि जैसे-जैसे समय बीतता गया, हमने शादी के बारे में सोचा. हमने अपने परिवारों से कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया. इसलिए 2011 में हम भाग गए और वह लगातार मुझसे कहते रहे कि हम कोर्ट में शादी करेंगे. हम कई किराए के मकानों में रहे, लेकिन वह शादी के लिए मना करते रहे.

यह भी पढ़ें : जब दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा से कहा, क्या घटिया बल्ला है और फिर...

महिला ने कहा था कि वह जब आजम पाकिस्तान टीम में चुने नहीं गए थे तब वह उनका खर्चा उठाती थी और उसके बाद भी उठाया. उन्होंने कहा कि 2014 में जैसे ही वह पाकिस्तान टीम में चुने गए, उनका व्यवहार बदल गया. अगले साल, मैंने पूछा कि शादी करते हैं लेकिन उन्होंने मना कर दिया. कहा कि 2016 में मैंने कहा कि मैं गर्भवती हूं, उन्होंने अजीब तरह का व्यवहार करना शुरू कर दिया और मुझे शारीरिक प्रताड़ना दी. मैंने अपने परिवार से यह सब नहीं कहा क्योंकि हम घर से भाग चुके थे. महिला ने यहां तक कहा था कि बाबर आजम ने उन्हें मारने तक की धमकी दे दी है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Jun 2021, 12:58:29 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Babar Azam