logo-image

IND vs PAK : ‘क्या इंडियंस के साथ लड़ाई कर लूं...’, भारत बनाम पाकिस्तान मैच में विवाद करना चाहते हैं हारिस रऊफ?

Haris Rauf ICC World Cup 2023 : पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

Updated on: 26 Sep 2023, 03:39 PM

नई दिल्ली:

Haris Rauf Viral Video : वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज होने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गया है. क्रिकेट के सबसे बड़े महाकुंभ का 5 अक्टूबर से शुरुआत होगा. वहीं इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को महामुकाबला खेला जाएगा. इस मैच को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, ‘क्या लड़ाई कर लू इंडियंस के साथ.’ 

हारिस रऊफ एक वीडियो में कुछ सवालों का जवाब देते हुए दिख रहे हैं. रऊफ से सवाल किया गया, “पहले फास्ट बॉलर्स में आग होती थी, खासकर इंडिया के खिलाफ मैच में बढ़ चढ़ के होते थे. आंखें दिखाना, वो वाले सीन देखने को नहीं मिलते हैं.” सवाल के जवाब में हारिस रऊफ कहते हैं, “क्या लड़ाई कर लूं उनके साथ? क्रिकेट खेल रहे हैं ये जंग थोड़ी है.” दोबारा उन्होंने एग्रेशन को लेकर जवाब देते हुए कहा कि एग्रेशन बिल्कुल नजर आता है. 

यह भी पढ़ें: एशियन गेम्स में लहराया तिरंगा, 41 साल बाद घुड़सवारी में भारत ने जीता गोल्ड

तेज गेंदबाज ने आगे कहा, “बाकी लोगों को यकीन हो न हो, लेकिन हमें एक टीम के रूप में खुद पर भरोसा है कि हम बेस्ट हैं. हम अपना बेस्ट देंगे. हम लोगों को नहीं देखते कि लोग हमारे उपर यकीन करें या नहीं. आप खेलने वाले हैं, आप खुद पर भरोसा रखें.”

एशिया कप में भारत ने दी थी करारी शिकस्त

एशिया कप 2023 का खिताब भारत ने श्रीलंका को हराकर अपने नाम किया था.  लेकिन उससे पहले सुपर-4 राउंड में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी. भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रनों के बड़े अंतर से हराया था. अब वनडे वर्ल्ड कप पर सबकी नजरें हैं. 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान की टीम अमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेंगी. इस टूर्नामेंट में हारिस रऊफ अपनी टीम के लिए अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.