News Nation Logo
Banner

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले पाक कोच का बड़ा ऐलान

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि गुरुवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए जरूरत पड़ने पर वह एक अतिरिक्त गेंदबाज के साथ खेलने के लिए तैयार हैं.

IANS | Updated on: 01 Feb 2021, 05:52:17 PM
PAK VS SA

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Photo Credit: फाइल फोटो)

रावलपिंडी:

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि गुरुवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए जरूरत पड़ने पर वह एक अतिरिक्त गेंदबाज के साथ खेलने के लिए तैयार हैं. पाकिस्तान ने पहला टेस्ट सात विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की लीड बना रखी है. मेजबान टीम अब गुरुवार से यहां रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेलेगी.

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली और जो रूट के हेड टू हेड आंकड़े

मिस्बाह ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा हम वर्कलोड का ध्यान रख रहे हैं और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पर ज्यादा दबाव नहीं बना रहे हैं. हमारे फिजियो, मेडिकल टीम और गेंदबाजी कोच इस पर काम कर रहे हैं. उनके जितने भी ओवर है, हम उस पर भी ध्यान दे रहे हैं. हम ऐसा कुछ नहीं कर रहे हैं जिससे कि उनपर वर्कलोड का दबाव पड़े.

यह भी पढ़ें : IPL Auction 2021 : KXIP खेलेगी ऑक्‍शन में सबसे बड़ी बाजी, इन खिलाड़ियों पर दांव!

पाकिस्तान की टीम पहले टेस्ट में दो प्रमुख तेज गेंदबाजों के साथ उतरी थी. इसमें अफरीदी के अलावा हसन अली भी शामिल थे. मेजबान टीम ने साथ ही दो मुख्य स्पिनरों को उतारा था. कोच ने कहा अभी ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है, जिससे कि यह अंदाजा लगाया जा सके कि हमारे तेज गेंदबाज पर ज्यादा वर्कलोड पर रहा है. हसन ने पूरी सीजन अच्छी गेंदबाजी की है. लेकिन फिर अगर हमें जरूरत महसूस हुई तो हम एक और अतिरिक्त तेज गेंदबाज को मैदान पर उतारने के लिए तैयार हैं

First Published : 01 Feb 2021, 05:52:17 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

PAK Vs SA

वीडियो