News Nation Logo
Banner

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम घोषित, नसीम शाह पहली बार पहनेंगे हरी जर्सी

नसीम के अलावा पाकिस्तान ने 19 वर्षीय बल्लेबाज हैदर अली को भी टीम में शामिल किया है जिन्होंने अंडर-19 क्रिकेट, प्रथम श्रेणी क्रिकेट और पाकिस्तान सुपर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया.

Bhasha | Updated on: 21 Aug 2020, 08:10:33 PM
naseem shah babar

नसीम शाह (Photo Credit: सोशल मीडिया)

साउथैम्पटन:

युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) को इंग्लैंड (England) के खिलाफ 28 अगस्त से शुरू होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिये शुक्रवार को पाकिस्तान (Pakistan) की 17 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया. इस सत्रह वर्षीय गेंदबाज ने अब तक छह टेस्ट मैच खेले हैं लेकिन उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से सीमित ओवरों के मैच अभी तक नहीं खेले हैं.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर कैमरून व्हाइट ने क्रिकेट से लिया संन्यास

नसीम के अलावा पाकिस्तान ने 19 वर्षीय बल्लेबाज हैदर अली को भी टीम में शामिल किया है जिन्होंने अंडर-19 क्रिकेट, प्रथम श्रेणी क्रिकेट और पाकिस्तान सुपर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया. बाबर आजम टीम की अगुवाई करेंगे. पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद को भी टीम में लिया गया है. मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और फखर जमां ने टीम में वापसी की है.

ये भी पढ़ें- मुश्किल रास्तों में अपना सर्वश्रेष्ठ देने को तैयार KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक

पाकिस्तान की टी20 टीम: बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक और वहाब रियाज.

First Published : 21 Aug 2020, 08:10:33 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो