News Nation Logo

BREAKING

Banner

पाकिस्तान के छह क्रिकेटर कोरोना जांच में निगेटिव, जानिए उनके नाम

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को बताया कि छह क्रिकेटरों के कोरोना वायरस जांच के दूसरे नतीजे निगेटिव आए हैं. वे टीम के साथ इंग्लैंड में जुड़ सकते हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 30 Jun 2020, 01:17:18 PM
pcb

pcb (Photo Credit: फाइल फोटो)

New Delhi:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने मंगलवार को बताया कि छह क्रिकेटरों के कोरोना वायरस (Corona Virus) जांच के दूसरे नतीजे निगेटिव आए हैं. वे टीम के साथ इंग्लैंड में जुड़ सकते हैं. इनमें सलामी बल्लेबाज फखर जमां, हरफनमौला मोहम्मद हफीज, लेग स्पिनर शादाब खान, विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान, तेज गेंदबाज वहाब रियाज और मोहम्मद हसनैन शामिल हैं. 

इनका तीन दिन के भीतर दूसरी बार कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया था. पीसीबी ने बताया कि सोमवार को इनकी दोबारा जांच हुई. अब क्रिकेट बोर्ड इनके इंग्लैंड जाने का इंतजाम करेगा. पाकिस्तान की 20 सदस्यीय टीम रविवार को इंग्लैंड रवाना हो गई जहां उसे अगस्त और सितंबर में तीन टेस्ट और तीन टी20 मैच खेलने है. टीम वोर्सेस्टरशर में है जहां वह 13 जुलाई तक कोरंटाइन में रहेगी.

यह भी पढ़ें ः पहली बार इंग्‍लैंड के कप्‍तान बनेंगे बेन स्‍टोक्‍स, जानिए क्‍या बोले

खिलाड़ियों का 29 जून को टेस्ट किया गया था. 26 जून को उनका दूसरा टेस्ट निगेटिव आया था. इंग्लैंड में सभी तरह की जांच होने के बाद पाकिस्तान टीम को ट्रेनिंग की अनुमति दी जाएगी और वह वहां अभ्यास मैच भी खेलेगी. पाकिस्तान से पहले इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

(एजेंसी इनपुट)

First Published : 30 Jun 2020, 01:15:49 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×