logo-image

पाक PM इमरान खान ने की टीम इंडिया की तारीफ, जानिए क्या कहा

टीम इंडिया इस वक्त तीनों फॉर्मेट में अपना दबदाबा बना चुकी है. टीम इंडिया टेस्ट क्रिकेट से लेकर टी-20 और वनडे में अपनी छाप छोड़ी है.

Updated on: 15 Feb 2021, 06:56 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया इस वक्त तीनों फॉर्मेट में अपना दबदाबा बना चुकी है. टीम इंडिया टेस्ट क्रिकेट से लेकर टी-20 और वनडे में अपनी छाप छोड़ी है. अब टीम इंडिया के बोल बाला रहा है और खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का मानना है कि टीम इंडिया टॉप टीमों में शुमार हो गई है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का मानना है कि टीम इंडिया बुनियादी क्रिकेट ढांचे में मजबतू किया है और यहीं कारण हैं कि वो वर्ल्ड क्रिकेट में टॉप टीमों में शामिल हो रहा है. बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि टीम इंडिया टॉप पर बनी हैं क्योंकि उन्होंने अपनी टीम में काफी सुधार किया है हालांकि पाकिस्तान के पास भी प्रतिभा है. इमरान ने कहा कि किसी भी ढांचे पर काम करने और प्रतिभा को सही तरीके से तराशने में वक्च लगता है. इमरान ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि पाकिस्तान टीम भी दुनिया की टॉप टीम बनेगी.  

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction: CSK से लेकर मुंबई तक कौन कितने विदेशी प्लेयर्स खरीद सकता है, देखें लिस्ट

पाकिस्तान क्रिकेट का प्रदर्शन पिछले कुछ सालों से अच्छा होते जा रहा है. पाकिस्तान ने हाल ही में साउथ अफ्रीका को हराया और कई अच्छे प्लेयर्स इस दौरान सामने आए हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में पाकिस्तान की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लेते हुए बाबर आजम को तीनों ही फॉर्मेट का कप्तान बनाया है और उनकी कप्तानी में टीम लगातार अच्छा काम कर रही है, इसी के जवाब में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि बाबर आजम कप्तानी के हकदार है और उनकी तारीफ भी की. 

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: चेन्नई टेस्ट मैच में अश्विन ने जड़ा शतक, ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं

भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में 2-1 से हराया था ये जीत तब मिली थी जब टीम के स्टार खिलाड़ी बाहर थे. इसके अलावा भारत और इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज चल रही है जिसमें पहले मैच में भारत हारा लेकिन दूसरे में जीत के करीब है.