logo-image

पाकिस्तान का ये तेज गेंदबाज सड़क पर बेंच रहा चना, वीडियो वायरल

इस वीडियो को वहाब रियाज ने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो देखते ही देखते वायरल हो गया. आइये जानते हैं वहाब रियाज के इस वायरल वीडियो के बारे में.

Updated on: 10 Jan 2022, 11:43 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वहाब रियाज क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, बल्कि वो काम कर रहे हैं जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होगा. इस वीडियो को वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो देखते ही देखते वायरल हो गया. आइये जानते हैं वहाब रियाज (Wahab Riaz) के इस वायरल वीडियो के बारे में. 

दरअसल, वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने आज सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया. जिसमें वहाब रियाज सड़क पर चना बेचते नजर आ रहे हैं. वहाब रियाज के इस वीडियो पर पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद समेत कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. रियाज ने मजाक के तौर पर वीडियो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया. 

वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि आज के लिए आपका चनो वाला चा-चा! अपना ऑर्डर भेजिए क्या बनाना और कितने का बनाना है.

वहाब रियाज के इस पोस्ट पर अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) ने भी बिना देरी किए अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा कि वहाब अंकल अली भी थोड़ा खाना चाहता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मुंबई इस खिलाड़ी को रिलीज कर पछता रही होगी, ले लिए 5 विकेट

आपको बता दें कि तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) पिछले कुछ समय से क्रिकेट से दूर हैं. वहाब रियाज के क्रिकेट करियर की बात करें तो 27 टेस्ट मैचों में पाकिस्तान के लिए 83 लिए हैं. वहीं वनडे के 91 मैचों में 120 और टी20 36 मैचों में 34 अपने नाम किया है. वहाब रियाज ने अपना आखिरी वनडे और टी20 मैच नवंबर-दिसंबर 2020 में खेला था. उन्होंने 2018 के बाद से कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है.