logo-image

IPL 2022: मुंबई इस खिलाड़ी को रिलीज कर पछता रही होगी, ले लिए 5 विकेट

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma),जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah),सूर्य कुमार यादव (suryakumar yadav) और किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को रिटेन किया है. आइये जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में.

Updated on: 10 Jan 2022, 06:16 PM

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए चार खिलाड़ियों को रिटेन की है. लेकिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने उस खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया है, जो अपनी घातक गेंदबाजी से बड़े से बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन भेज देता था. मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma),जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah),सूर्य कुमार यादव (suryakumar yadav) और किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को रिटेन किया है. आइये जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो न्यूजीलैंड के दिग्गज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) हैं. मुंबई इंडियंस ट्रेंट बोल्ट को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए रिटेन नहीं किया है. इस वक्त ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) अपनी टीम न्यूजीलैंड (New Zealand) से बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे हैं. ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) क्राइस्टचर्च में दूसरे टेस्ट मैच में घातक गेंदबाजी कर 5 विकेट अपने नाम किया. बोल्ट की इस शानदार गेंदबाजी से बांग्लादेश की पारी 126 रन पर ही सिमट गई. इतनी ही नहीं बोल्ट 5 विकेट लेकर टेस्ट में 300 विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल हो गए. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ट्रेंट बोल्ट की इस गेंदबाजी को देखकर पछता नहीं रही होगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: यह खिलाड़ी पिछले सीजन में था अनसोल्ड, अब खेल दी तूफानी पारी

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) में ट्रेंट बोल्ट ने 14 मैचों में 13 विकेट विकेट अपने नाम किया था. ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) के इकोनॉमी की बात करें तो उनकी इकोनॉमी 7.90 का रहा था. बोल्ट के आईपीएल करियर (IPL Career) की बात करें तो बोल्ट आईपीएल में अबतक 62 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 76 विकेट अपने नाम किया. उम्मीद है कि मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ट्रेंट बोल्ट के पीछे जाएगी. अब देखना कि ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) पर कितनी बोली लगेगी.