logo-image

Sri Lanka में एमजेंसी के बीच पाकिस्तानी टीम का हुआ शानदार स्वागत, बाबर आजम ने जलाये दिए

गाले में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का जबरदस्त स्वागत हुआ. श्रीलंका के होटल में खिलाड़ियों का पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया गया. इस स्वागत का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया किया है. 

Updated on: 15 Jul 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली:

श्रीलंका (Sri Lanka) में इस वक्त इमरजेंसी लगी हुई है. श्रीलंका आर्थिक और राजनीतिक संकट से जुझ रहा है. श्रीलंका में इस वक्त पेट्रोल-डीजल, खाने-पीने की चीजें, दवाइयों की भारी किल्लत है. ऐसी आपात स्थिति में भी पाकिस्तान (Pakistan) की टीम श्रीलंकाई दौरे पर पहुंच गई है. गुरुवार को पाकिस्तान के टीम राजधानी कोलंबो (Colombo) से गॉले (Galle) पहुंची. गाले में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का जबरदस्त स्वागत हुआ. श्रीलंका के होटल में खिलाड़ियों का पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया गया. इस स्वागत का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोलंबो एयरपोर्ट से निकलकर खिलाड़ी होटल के लिए बस के रवाना होते हैं. जैसै ही वह होटल पहुचते हैं उन्हें फूल देकर स्वागत किया जाता है. उसके बाद श्रीलंका के पारंपरिक डांस का एक समूह पाकिस्तानी खिलाड़ी का स्वागत करते हुए दिखाई देते हैं. इस दौरान होटल में टीम के कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान दाये जलाते हुए नजर आते हैं. 

यह भी पढ़ें: Babar Azam on Virat Kohli: आलोचना झेल रहे विराट कोहली के लिए बाबर आजम ने कही दिल छूने वाली बात

गौरतलब है कि श्रीलंका में इस वक्त इमरजेंसी लगा हुआ है. श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे (Gotabaya Rajapaksa) देश छोड़ कर भाग चुके हैं.  इन सब के बीच पाकिस्तान के श्रीलंका दौरे पर खतरा मंडरा रहा था, लेकिन श्रीलंका क्रिकेट ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को दौरे के लिए मनाने में सफल रहा. अब दोनों देशों के बीच 16 जुलाई से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

पाकिस्तान टीम की स्क्वाड: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान), अब्दुल्ला शफीक, अजहर अली, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), फहीम अशरफ, फवाद आलम, हारिस रऊफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, मोहम्मद नवाज, यासिर शाह, नसीम शाह, शान मसूद, नौमान अली, सलमान अली आगा, सऊद शकील, शाहीन अफरीदी.