logo-image

Babar Azam on Virat Kohli: आलोचना झेल रहे विराट कोहली के लिए बाबर आजम ने कही दिल छूने वाली बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) विराट कोहली के सपोर्ट में आए हैं. अपने बुरे दौर से गुजर रहे विराट कोहली को बाबर आजम ने कहा है कि ये दौर भी गुजर जाएगा वह मजबूत बने रहें.

Updated on: 15 Jul 2022, 10:58 AM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं. विराट के बल्ले से 2019 से कोई शतक नहीं आया है. इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर भी कोहली रन बनाने में नाकाम साबित हुए हैं. विराट पहले वनडे में चोट के कारण नहीं खेल पाए थे, लेकिन लॉर्ड्स (Lords) में दूसरा वनडे में खेलने उतरे तो विराट फिर फेल साबित हुए. कोहली के फॉर्म को लेकर कई दिग्गजों ने उनकी आलोचना की है, तो वहीं कई दिग्गजों ने उनका समर्थन भी किया है.

बाबर आजम ने किया विराट कोहली का सपोर्ट

इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) विराट कोहली के सपोर्ट में आए हैं. अपने बुरे दौर से गुजर रहे विराट कोहली को बाबर आजम ने विराट कोहली को समझाते हुए कहा है कि ये दौर भी गुजर जाएगा वह मजबूत बने रहें. बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर कोहली के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'यह (बुरा दौर) भी गुजर जाएगा. मजबूत बने रहें.'



लॉर्ड्स में टीम इंडिया को मिली 100 रनों से हार 

बता दे कि भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला गया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 246 रन बनाए. जवाब में उतरी टीम इंडिया 146 रनों पर सिमट गई और भारत को 100 रनों की अंतर से हार का सामना करना पड़ा. विराट कोहली इस मैच में भी बड़ा स्कोर लगाने में फ्लॉप साबित हुए. उन्होंने 25 गेंदों महज 16 रन बनाया. 

यह भी पढ़ें: संन्यास के बाद इयोन मॉर्गन खेलेंगे सहवाग और इरफान पठान के साथ!