logo-image

Pak Vs NZ: पाकिस्तान टीम के तीन और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, संकट में सीरीज

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम के तीन और सदस्य कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं जिससे संक्रमित सदस्यों की संख्या 10 हो गई है.

Updated on: 02 Dec 2020, 09:54 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कुछ और खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं जिसके बाद न्यूजीलैंड दौरा संकट में पड़ता दिख रहा है. पाकिस्तान को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. पाकिस्तान टीम को न्यूजीलैंड सरकार ने प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन करने के कारण आखिरी चेतावनी दे रखी है और इसी कारण वह ट्रेनिंग नहीं कर पा रही है. पाकिस्तान को यहां तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेलने हैं.

ये भी पढ़ें: 990 वनडे में भारत के लिए खेलने वाले 11वें लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज बने टी नटराजन

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम के तीन और सदस्य कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं जिससे संक्रमित सदस्यों की संख्या 10 हो गई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि न्यूजीलैंड स्वास्थ्य विभाग ने पुष्टि की है कि तीन और सदस्य संक्रमित हो गए हैं जबकि एक नतीजे का इंतजार है.

ये भी पढ़ें: रेप के आरोप के बाद क्‍या बाबर आजम बने रहेंगे पाकिस्‍तानी टीम के कप्‍तान, जानिए यहां

सूत्र ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि इन्हें पहली बार संक्रमण हुआ है या पहले भी हो चुका है. जो छह सदस्य पहले पॉजिटिव पाये गए थे , उनमें से दो को दोबारा संक्रमण हुआ है. इस बीच पीसीबी ने इन घटनाओं को गंभीरता से लिया है कि टीम के कुछ सदस्य यह जताने की कोशिश कर रहे हैं कि उनका क्वारंटीन में रखा है. बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने छह खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाये जाने के बाद टीम को भेजे आडियो संदेश में प्रोटोकॉल का पालन करने की हिदायत दी थी. 

यह भी पढ़ें : क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने सीरीज के लिए BCCI को धन्यवाद दिया, चैनल 7 को लताड़ा, जानिए क्‍यों 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सातवां खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद उसका न्यूजीलैंड दौरा संकट में पड़ता दिख रहा है. पाकिस्तान को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. पाकिस्तान टीम को न्यूजीलैंड सरकार ने प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन करने के कारण आखिरी चेतावनी दे रखी है और इसी कारण वह ट्रेनिंग नहीं कर पा रही है.