News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान की हार पर क्या बोले कोच मिस्बाह उल हक, जानिए यहां 

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिसबाह-उल-हक टीम के मौजूदा प्रदर्शन से निराश नहीं हैं, जिनका मानना है कि उनके खिलाड़ियों ने मानसिक और शारीरिक थकावट के साथ प्रतिस्पर्धा पेश की.

Bhasha | Updated on: 01 Jan 2021, 02:45:18 PM
pak team

pak team (Photo Credit: ians)

कराची :

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिसबाह-उल-हक टीम के मौजूदा प्रदर्शन से निराश नहीं हैं, जिनका मानना है कि उनके खिलाड़ियों ने मानसिक और शारीरिक थकावट के साथ प्रतिस्पर्धा पेश की. पाकिस्तान की टीम टेस्ट सीरीज का पहला मैच 101 रन से हार गई है. टीम इससे पहले टी20 सीरीज में भी हार गई थी. मिसबाह उल हक ने एक साक्षात्कार में कहा, लोगों को समझना होगा कि हम न्यूजीलैंड में बहुत कठिन समय से गुजर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Team India Schedule 2021 : यहां जानिए जनवरी से दिसंबर तक का शेड्यूल 

खिलाड़ियों के लिए 14 दिनों तक क्वारंटीन रहने के बाद शारीरिक और मानसिक तौर पर थकने के बाद भी शानदार प्रदर्शन किया. पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने कहा कि इस दौरे पर हमारे लिए बहुत सारे सकारात्मक पहलू रहे हैं. खिलाड़ियों को टी20 सीरीज की तैयारी के लिए सिर्फ छह दिनों का समय मिला और उस दौरान उन्होंने अपना सबकुछ दांव पर लगा दिया. उन्होंने कहा कि बाबर आजम, इमाम उल हक और शादाब खान जैसे खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद भी टीम ने कड़ी चुनौती पेश की. उन्होंने कहा कि कप्तान और बल्लेबाज के तौर पर मोहम्मद रिजवान ने जिस तरह से जिम्मेदारी ली, वह शानदार था. फवाद आलम और फहीम अशरफ ने भी दमदार प्रदर्शन किया.

First Published : 01 Jan 2021, 02:45:18 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.