logo-image

अब इस दिग्गज ने दी विराट कोहली (Virat Kohli) को सलाह, लय वापस लाने के लिए दिए टिप्स

टरसन ने विराट कोहली को लेकर कहा कि पिछले कुछ समय से उनसे अपनी लाइफ बहुत कुछ देखा है. अब वो पिता बन गया है. 

Updated on: 20 Apr 2022, 09:38 PM

मुंबई:

आईपीएल (IPL 2022) के इस सीजन में विराट कोहली (Virar Kohli) का बल्ला पूरी तरह खामोश चल रहा है. क्रिकेट फैंस भी उनके धमाकेदार पारी का इंतजार कर रहे हैं. कोहली पिछले 100 मैचों में एक भी शतक नहीं बना पाएं हैं. विराट (Virat Kohli) को फॉर्म में नहीं लौटना कई पूर्व क्रिकेटर भी चिंतित नजर आ रहे हैं. पहले भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी विराट कोहली को पहले सुझाव दे चुके हैं. अब इस सूची में एक दिग्गज कोहली को वापस लय में लौटने को लेकर अपना सुझाव दिया है. इंग्लैंड के महान बल्लेबाज़ केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने विराट कोहली को सलाह दी है. उनका मानना है कि विराट कोहली को कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहिये.

यह भी पढ़ें : कमेंटेटर से लेकर T20 क्रिकेट में फिनिशर तक, ऐसे जिद्दी और जुनूनी हैं दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik)

पीटरसन ने विराट कोहली को लेकर कहा कि पिछले कुछ समय से उनसे अपनी लाइफ बहुत कुछ देखा है. अब वो पिता बन गया है.  उनकी फॉर्म को लेकर उन्होंने कहा कि ये सिर्फ समय की बात है, वो फॉर्म में वापसी जरुर करेंगे. इसके अलावा उनका मानना है कि विराट कोहली को कम से कम 6 महीने का ब्रेक लेना चाहिए और उसके बाद क्रिकेट के मैदान में वापस आना चाहिए. 

रवि शास्त्री ने भी दी सलाह

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) कोहली को क्रिकेट से ब्रेक लेने की सलाह दी है. शास्त्री का कहना है कि बायो-बबल से जुड़ी पाबंदियों के बीच हमें खिलाड़ियों की परवाह करने के साथ उनका ख्याल रखना चाहिए. रवि शास्त्री ने विराट कोहली को लेकर कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान में अब भी 6-7 साल का क्रिकेट बचा है और टीम इंडिया को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वो कोहली पर क्रिकेट खेलने के लिए अधिक जोर ना दें. खासतौर पर ऐसे समय में जब बायो-बबल से जुड़ी थकान चिंता की वजह बनी हुई है.