logo-image

आईएसएल 2022-23 : ड्रा खेलने के बाद चेन्नईयन के कोच ब्रदरिक चाहते हैं कि उनकी टीम आगे बढ़े

आईएसएल 2022-23 : ड्रा खेलने के बाद चेन्नईयन के कोच ब्रदरिक चाहते हैं कि उनकी टीम आगे बढ़े

Updated on: 03 Feb 2023, 08:25 PM

चेन्नई:

चेन्नईयन एफसी के मुख्य कोच थॉमस ब्रदरिक को अपनी टीम पर गर्व है और वह यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मैच में ओडिशा एफसी के खिलाफ जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 2-2 से ड्रा खेलने के बाद चाहते हैं कि उनकी टीम आगे बढ़े।

मरीना मचान्स 16 गेम से 18 अंकों के साथ शीर्ष छह से पांच अंक पीछे हैं। ड्रा के बावजूद, ब्रदरिक ने महसूस किया कि उनकी टीम ने पिच पर संघर्ष दिखाया।

ब्रदरिक ने मैच के बाद कहा, हम एक कड़ी मेहनत करने वाली टीम हैं। हम विनम्र होने की कोशिश करते हैं और मुझे गर्व है कि टीम पिच पर लड़ाई के साथ वापस आई। हमने तीसरा गोल करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त मौके भी बनाए।

ब्रदरिक की टीम पूरे सीजन में निरंतरता बनाए रखने में सक्षम नहीं रही। इस सीजन में अब तक 31 गोल किए हैं, जो लीग में संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर है।

ब्रदरिक ने कहा, हम युवा खिलाड़ियों वाली एक युवा टीम हैं, जिन्हें जल्दी यह सीखने की जरूरत है कि मैदान पर कैसे फैसले लिए जाते हैं। हम इसे खिलाड़ियों के साथ संबोधित कर रहे हैं, यह उन पर निर्भर है कि इसे कैसे निष्पादित किया जाए। हम व्यक्तिगत गलतियों के कारण पीड़ित हैं और इससे पहले कि हम इससे बाहर आएं, बहुत देर हो चुकी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.