News Nation Logo

BREAKING

बीमारी के कारण अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हुए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने बीमारी के कारण सोमवार को बे ओवल में टीम के अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया. बायें हाथ का यह गेंदबाज एहतियात के तौर पर टीम से दूर रहा.

Bhasha | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 Jul 2020, 06:57:42 PM
new zealand

न्यूजीलैंड का अभ्यास सत्र (Photo Credit: https://twitter.com/BlackCaps)

माउंटमोनगानुई:

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने बीमारी के कारण सोमवार को बे ओवल में टीम के अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया. बायें हाथ का यह गेंदबाज एहतियात के तौर पर टीम से दूर रहा. बोल्ट उन आठ खिलाड़ियों में शामिल है जो रविवार को शुरू हुए शिविर के पहले भाग में हिस्सा ले रहे है. इसमें उनके अलावा रॉस टेलर, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, जीत रावल, मिशेल सेंटनर, टिम सीफर्ट, टिम साउथी और नील वैगनर शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- ENG vs WI: वेस्टइंडीज की हालत बेहद नाजुक, दूसरा टेस्ट जीतने के बेहद करीब इंग्लैंड

टीम के अभ्यास सत्र के दूसरे हिस्से के छह दिवसीय शिविर में लॉकी फर्ग्यूसन, काइल जैमीसन, मार्टिन गप्टिल, जिमी नीशम, विल सोमरविले और विल यंग भाग लेंगे. ब्लैक कैप्स (न्यूजीलैंड पुरूष टीम) के आधिकारिक ट्विटर हैडल के मुताबिक, ‘‘ट्रेंट बोल्ट अच्छा महसूस नहीं कर रहे है इसलिए एहतियात के तौर पर अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हुए. उम्मीद है कि वह कल लौटेंगे.’’

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि सौरव गांगुली हैं टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तान, पार्थिव पटेल ने बताई ये वजह

टेलर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, ‘‘उसने कल आठ ओवर गेंदबाजी की थी और मुझे लगता है कि वह थक गए हैं. उम्मीद है कि वह ठीक है और कल शिविर में शामिल होगा.’’ न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने घोषणा की है कि सितंबर तक पुरुष और महिला टीमों के लिए छह राष्ट्रीय शिविर आयोजित किए जाएंगे. कोरोना वायरस के कारण न्यूजीलैंड में मार्च के अंत में क्रिकेट गतिविधियां रुक गईं थी.

First Published : 20 Jul 2020, 06:57:42 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो