News Nation Logo

BREAKING

Banner

NZ Vs WI 2nd T20: न्यूजीलैंड ने जीत के साथ सीरीज पर बनाई बढ़त

विकेटकीपर-बल्लेबाज ग्लैन फिलिप्स के शानदार शतक के दम पर न्यूजीलैंड ने रविवार को बे ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज को 72 रनों से हरा दिया.

IANS | Updated on: 29 Nov 2020, 03:38:33 PM
NZ Wins

न्यूजीलैंड (Photo Credit: IANS)

:

विकेटकीपर-बल्लेबाज ग्लैन फिलिप्स के शानदार शतक के दम पर न्यूजीलैंड ने रविवार को बे ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज को 72 रनों से हरा दिया. फिलिप्ल की 51 गेंदों पर 108 रनों की पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 238 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. फिर कीवी टीम के गेंदबाजों ने विंडीज को 20 ओवरों में नौ विकेट पर 166 रनों पर रोकते हुए सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : स्‍टीव स्‍मिथ ने भारत के खिलाफ वनडे में लगाई सेंचुरी की हैट्रिक, चौथे बल्‍लेबाज बने 

फिलिप्स की पारी में पांच चौके और दो छक्के शामिल रहे. उनका साथ दिया डेवन कॉन्वे ने. कॉन्वे ने 37 गेंदों पर चार चौके और चार छक्कों की मदद से 65 रनों की पारी खेली. मार्टिन गुप्टिल ने 34 और टिम सेइफर्ट ने 18 रन बनाए.

यह भी पढ़ें : रविंद्र जडेजा पर बयान देने के बाद मांजरेकर की हुई थी फजीहत, अब हार्दिक पांड्या को लेकर कह दी ये बात

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज कभी भी इसे हासिल करने की रेस में नहीं लगी. वह लगातार विकेट खोती रही. कप्तान किरोन पोलार्ड ने उसके लिए सबसे ज्यादा 28 रन बनाए. पोलार्ड के अलावा कीमो पॉल ने 26, शिमरन हेटमायर 25 रनों की पारी खेली. कीवी टीम के लिए काइल जेमिसन और मिशेल सैंटनर ने दो-दो विकेट लिए. टिम साउदी, लॉकी फग्र्यूसन, ईश सोढी, जिम्मी नीशम ने एक-एक विकेट लिए.

First Published : 29 Nov 2020, 03:38:33 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.