logo-image

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी नटराजन ने किया कमाल, खास रिकॉर्ड की बराबरी की

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद कोहली एंड कंपनी ने टी-20 को  2-1 से  अपने नाम करते हुए हिसाब बराबर किया

Updated on: 08 Dec 2020, 06:27 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद कोहली एंड कंपनी ने टी-20 को  2-1 से  अपने नाम करते हुए हिसाब बराबर किया. अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 दिसंबर टेस्ट सीरीज खेलनी है. टी-20 में कई सारे अच्छे प्रदर्शन देखने को मिले और सबसे ज्यादा युवा टी-नटराजन (T Natrajan) ने प्रभावित किया.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: कोहली की पारी गई बेकार, आखिरी टी-20 में भारत को मिली हार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी नटराजन ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना डेब्यू किया और अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी का दिल जीत लिया. नटराजन की तारीफ क्रिकेट फैंस ने तो कि लेकिन बड़े बड़े क्रिकेट एक्सपर्ट भी उनके मुरीद बन गए. नटराजन के लिए यहां तक बोल दिया गया कि अब बुमराह को नया यॉर्कर पार्टनर मिल गया है.

ये भी पढ़ें: IND vs AUS : उमेश यादव ने चटकाए चार विकेट,  रिधिमान साहा का अर्धशतक, विराट की चिंता कम

नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 तीन मुकाबले खेले और 13.83 की औसत से छह विकेट अपने नाम किए. इसकी के साथ नटराजन ने एक रिकॉर्ड अपने नाम किया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हीं की जमीन पर एक टी-20 में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले अब नटराजन, बुमराह और मलिंगा के साथ बराबर हो गए हैं. बुमराह ने ये कारनामा साल 2016 में किया था जबकि मलिंगा ने 2017 में छह विकेट लिए थे.