logo-image

इंग्लैंड क्रिकेट टीम में वापसी पर एलेक्स हेल्स के समर्थन में आए नासिर हुसैन, मोर्गन दिखा चुके हैं सख्त रवैया

नासिर हुसैन ने कहा कि एलेक्स हेल्स इंग्लैंड की उस टीम से बाहर रहे, जिसने 2019 में विश्व कप जीता था और उनके लिए इससे बड़ी कोई सजा नहीं हो सकती है.

Updated on: 29 May 2020, 03:55 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने लॉर्ड्स मैदान पर ऐतिहासिक दिन बाहर रहकर अपनी सजा पूरी कर ली है और अब उन्हें टीम में वापस आना चाहिए. हेल्स विश्व कप 2019 से ठीक पहले उनका ड्रग्स टेस्ट पॉजीटिव आया था और इसी कारण वह टीम से बाहर कर दिए गए थे. इंग्लैंड ने यह विश्व कप जीता था और हुसैन को लगता है कि हेल्स ने इस विश्व कप से बाहर रहकर अपनी सजा पूरी कर ली है और वह इससे बड़ी कीमत नहीं चुका सकते.

ये भी पढ़ें- इस वजह से भारत के हाथों विश्व कप 2011 हारा था श्रीलंका, संगकारा ने बताई वजह

हुसैन ने कहा कि वनडे टीम के कप्तान इयोन मोर्गन यह कहते हुए कि हेल्स को टीम से बाहर रहना चाहिए, चीजों को ज्यादा खींच रहे हैं. डेली मेल के मुताबिक हुसैन ने स्काई स्पोटर्स के शो पर कहा, "उन्होंने गलती की और इसकी सजा वो विश्व कप टीम से और लॉडर्स पर ऐतिहासिक दिन से दूर रह कर भुगत चुके हैं. क्या यह काफी नहीं है?"

ये भी पढ़ें- तो इस खूबी की वजह से IPL के सबसे सफल कप्तान बने रोहित शर्मा, वीवीएस लक्ष्मण ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इयोन मोर्गन चीजों को खींच रहे हैं. ऐसा नहीं हो सकता कि एक के लिए दूसरा नियम हो और हेल्स के लिए दूसरा नियम हो. मुझे नहीं पता कि वह टीम में वापस आए बिना टीम का भरोसा कैसे जीतेंगे. वह अगर उन्हें एक और मौका नहीं देते हैं तो वह कैसे वापसी करेंगे? वह लोग अब थोड़ा सख्त हो रहे हैं."

ये भी पढ़ें- IPL के 7वें सीजन में लगे सिर्फ 3 शतक, वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई के खिलाफ जड़ा था तूफानी सैकड़ा

इससे पहले इंग्लैंड के मौजूदा कप्तान इयोन मोर्गन ने टीम में एलेक्स हेल्स की वापसी की उम्मीदों को खारिज कर दिया था और कहा था कि हेल्स को इंग्लैंड टीम के साथ अपना करियर बनाने के लिए टीम के साथी खिलाड़ियों का भरोसा जीतना होगा.