logo-image

टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी में दिखे एमएस धोनी, जानिए कब और कहां 

MS Dhoni New Look : इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अब केवल आईपीएल में ही खेलते हुए दिखाई देते हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर एमएस धोनी लगातार छाए रहते हैं.

Updated on: 27 Jul 2021, 09:14 PM

नई दिल्ली :

MS Dhoni New Look : इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अब केवल आईपीएल में ही खेलते हुए दिखाई देते हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर एमएस धोनी लगातार छाए रहते हैं. चाहे ट्विटर हो या इंस्टाग्राम. वे बहुत कम ही पोस्ट करते हैं, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वाले लगातार कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. एमएस धोनी की हर अपडेट आपको सोशल मीडिया पर दिख जाएगी. अब बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने एमएस धोनी के साथ एक फोटो शेयर किया है. इसमें एमएस धोनी टीम इंडिया की इस वक्त की रेट्रो जर्सी में दिखाई दे रहे हैं. हालांकि एमएस धोनी ने अपने खेलने के दिनों में कभी भी ये जर्सी नहीं पहनी, लेकिन अब वे इसमें दिखाई दिए हैं. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL Series : क्रूणाल पांड्या के साथ 8 और खिलाड़ी संदेह के दायरे में 

बताया जाता है कि एमएस धोनी इस वक्त एक एड शूट कर रहे हैं, जिसकी कोरियोग्राफी फराह खान ने ही की है. इसी दौरान फराह खान ने एमएस धोनी के साथ फोटो ली और उसे इंस्टग्राम पर शेयर कर दिया. इसके साथ ही फराह खान ने लिखा है कि धोनी के एक एड शूट को डायरेक्ट किया. क्या शानदार आदमी हैं वह. एक दम वक्त के पाबंद. वे जमीन से जुड़े हुए हैं. धोनी चेहरे पर मुस्कुराहट लिए सभी के साथ फोटो खिंचवाते हैं. क्लाइंट से लेकर स्पॉटब्वॉय तक. फराह खान ने आगे लिखा है कि मैं तो धोनी की फैन हो गई हूं, ये तस्वीर डब्बू रतनानी ने ली है. फराह खान और एमएस धोनी की फोटो सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो गई. लोग इसे लाइक और शेयर कर रहे हैं. साथ ही कमेंट भी खूब कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी इस पर कमेंट किया है कि धोनी बेस्ट हैं. इससे पहले खुद रणवीर सिंह ने भी फुटबाल खेलते हुए एमएस धोनी के साथ फोटो शेयर की थी. वो एक चैरिटी मैच था. वो फोटो भी खूब वायरल हुई थी. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL : भारत बनाम श्रीलंका T20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, जानिए कब होंगे मैच

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

एमएस धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. अब उन्हे संन्यास लिए हुए करीब एक साल होने वाला है. इस बीच एमएस धोनी आईपीएल 2020 मे खेलते हुए दिखे, इसके अलावा वे आईपीएल 2021 में भी खेले, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था. अब 19 सितंबर से आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में होंगे. बीसीसीआई ने इसका शेड्यूल भी जारी कर दिया है. धोनी एक बार फिर अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे. उनकी कप्तानी में सीएसके अब तक तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम र चुकी है.