logo-image

IND vs SL Series : क्रूणाल पांड्या के साथ 8 और खिलाड़ी संदेह के दायरे में 

IND vs SL T20 Series : भारत और श्रीलंका सीरीज पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. तीन मैचों की वन डे सीरीज तो ठीक तरह से निपट गई, लेकिन पहले टी20 के बाद अब सीरीज पर कोरोना का कहर बरप गया है.

Updated on: 27 Jul 2021, 08:18 PM

नई दिल्ली :

IND vs SL T20 Series : भारत और श्रीलंका सीरीज पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. तीन मैचों की वन डे सीरीज तो ठीक तरह से निपट गई, लेकिन पहले टी20 के बाद अब सीरीज पर कोरोना का कहर बरप गया है. टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रूणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं. इसलिए सीरीज का आज होने वाला दूसरा मैच स्थगित कर दिया गया है. अब बताया जा रहा है कि सीरीज का दूसरा मैच 28 जुलाई को और तीसरा मैच पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार 29 जुलाई को खेला जाएगा. केवल क्रूणाल पांड्या ही नहीं, उनके साथ टीम इंडिया के आठ और खिलाड़ी संदेह के दायरे में हैं, जो क्रूणाल पांड्या के सम्पर्क में आए थे. इस वक्त पूरी टीम को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. सभी का फिर से कोरोना टेस्ट होगा, उसके बाद ही पता चलेगा कि आगे क्या होगा. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL : भारत बनाम श्रीलंका T20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, जानिए कब होंगे मैच 

भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव गए हैं जिसके कारण आज  श्रीलंका के खिलाफ होने वाला दूसरा टी20 मुकाबला स्थगित हो गया है. श्रीलंका क्रिकेट अधिकारी ने आईएएनएस को क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है. बीसीसीआई बीसीसीआई) ने भी बयान के जरिए इस बात की पुष्टि की है. बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा है कि भारत और श्रीलंका के बीच आज होने वाला दूसरा टी20 मैच एक दिन के लिए स्थगित किया गया है और अब इसे बुधवार को कराया जाएगा. बयान में कहा गया है कि मैच से पहले मंगलवार की सुबह रेपिड एंटीजन टेस्ट किया गया जिसमें टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए. मेडिकल टीम ने आठ सदस्यों की पहचान की है जो उनके करीब संपर्क में आए थे.

यह भी पढ़ें : IND vs SL: भारतीय खिलाड़ी को हुआ कोरोना, आज नहीं होगा दूसरा टी20 मैच

उन्होंने कहा है कि पूरी टीम का आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया है जिससे टीम में कोरोना के अन्य मामले सामने नहीं आए. संपर्क में आए आठ सदस्यों में सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ भी शामिल हैं जिन्हें अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना होना है. दूसरा और तीसरा टी20 मैच बुधवार और गुरुवार को होगा. भारतीय टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है.