News Nation Logo

धोनी के रिटायरमेंट पर भावुक हुईं पत्नी साक्षी, लिखा दिल छू लेने वाला संदेश

एम एस धोनी के संन्यास के बाद लाखों- करोड़ों फैंस का दिल टूट गया और वो भावुक हुए.धोनी के रिटायरमेंट के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब आ गया. इस कड़ी में धोनी की पत्नी साक्षी भी हैं जिन्होंने माही ने रिटायरमेंट के बाद इंस्टग्राम पर एक फोटो प

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 16 Aug 2020, 11:45:05 AM
Dhoni and Sakshi

एम एस धोनी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

एम एस धोनी (Ms Dhoni) के संन्यास के बाद लाखों- करोड़ों फैंस का दिल टूट गया और वो भावुक हुए. धोनी के रिटायरमेंट के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब आ गया. इस कड़ी में धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) भी हैं जिन्होंने माही ने रिटायरमेंट के बाद इंस्टग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर दिल छू लेना वाला संदेश लिखा. साक्षी ने धोनी के लिए लिखा कि आपने जो कुछ हासिल किया उस पर आपको गर्व होना चाहिए. बता दें कि साल 2019 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में धोनी को टीम इंडिया के लिए आखिरी बार खेलते हुए देखा था. जिसके बाद से धोनी ने क्रिकेट से ब्रेक लिया और एक साल के लंबे वक्त बाद अचानक से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा बोल दिया.

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी का एक अनोखा रिकॉर्ड जिसके बारे में कम लोग जानते होंगे

साक्षी ने अपने पति और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के संन्यास पर, इंस्टाग्राम पर कुछ पंक्तियां लिखी जिसमें उन्हें कहा कि पोस्ट में लिखा गया कि आपने जो कुछ हासिल किया उसपर गर्व हैं, अपने जुनून को अलविदा बोलते वक्त अपनी आंखों को नम होने से रोका होगा. आपको फ्यूचर के लिए बधाई. इसी के साथ साक्षी ने अमेरिका के मशहूर कवि माया एंजेलो की बातों को धोनी के लिए कोट करते हुए शेयर किया. साथ ही उन्होंने लिखा की भले ही लोग भूल जाए कि आपने क्या किया लेकिन वो कभी नहीं भूलेंगे कि आपने उन्हें कैसा महसूस कराया.

धोनी अब आईपीएल में खेलते हुए दिखेंगे जो 19 सितंबर से शुरु होने वाला है, चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अपने प्रैक्टिस कैंप के लिए 14 अगस्त को चेन्नई पुहंच गई थी जिसके बाद उन्होंने 15 अगस्त से कैंप शुरु किया. 15 अगस्त के दिन ही धोनी ने सोशाल मीडिया पर ऐलान करते हुए बताया कि 7 बजकर 29 मिनट के बाद उन्हें रिटायर समझे.

View this post on Instagram

Thanks a lot for ur love and support throughout.from 1929 hrs consider me as Retired

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

धोनी ने भारत के लिये 350 वनडे, 90 टेस्ट और 98 टी20 मैच खेले हैं. करियर के आखिरी दौर में उन्हें खराब फार्म से जूझते देखा गया था. उन्होंने वनडे क्रिकेट में पांचवें से सातवें नंबर के बीच में बल्लेबाजी के बावजूद 50 से अधिक की औसत से 10773 रन बनाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 38.09 की औसत से 4876 रन बनाए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Aug 2020, 11:40:06 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.