News Nation Logo

एमएस धोनी की फोटो वायरल, ट्रोलर्स के निशाने पर आए, जानिए क्‍यों 

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी एक बार फिर चर्चा में हैं. ऐसा पहली बार हुआ है, जब महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आए हैं. इसका कारण एमएस धोनी का एक फोटो है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 27 Jun 2021, 09:42:55 AM
MS Dhoni photo

MS Dhoni photo (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी एक बार फिर चर्चा में हैं. ऐसा पहली बार हुआ है, जब महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आए हैं. इसका कारण एमएस धोनी का एक फोटो है. जो आईपीएल में उनकी टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के इंस्‍टाग्राम से शेयर की गई है. वैसे तो धोनी को लोग काफी पसंद करते हैं और उनके लिए दीवाने रहते हैं. लेकिन अब एमएस धोनी की जो फोटो वायरल हुई है, उसमें कुछ ऐसा है, जो लोगों को शायद पसंद नहीं आ रहा है. लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं. हालांकि जो फोटो वायरल हुई है, वो ना तो धोनी ने खुद शेयर की है और न ही उनकी पत्‍नी साक्षी धोनी ने. इसके बाद भी ये फोटो तेजी के साथ वायरल हो गई है. 

यह भी पढ़ें : विराट कोहली पर उठने लगे सवाल, साल 2019 के बाद जानिए कैसा है प्रदर्शन 

दरअसल एमएस धोनी इस समय अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश्‍ की वादियों में सैर कर रहे हैं. पिछले दिनों उनकी पत्‍नी साक्षी धोनी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिससे पता चला था कि एमएस धोनी और उनका परिवार हिमाचल प्रदेश में हैं. अब आईपीएल टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के इंस्‍टाग्राम से एक फोटो शेयर किया गया है, जिसमें धोनी एक संदेश देते हुए दिख रहे हैं. धोनी के पास ही एक लकड़ी पर लिखा है PLANT TREES SAVE FORESTS. यानी पौधे लगाओ जंगल बचाओ. इसके साथ कैप्‍शन लिखा गया है कि Planting the right thoughts! इसका मतलब हुआ कि अपने विचारों का बीज बो रहे हैं थाला. बस यहीं से बात बिगड़ गई. धोनी जो संदेश दे रहे हैं, वो एक लकड़ी पर लिखा हुआ है और उसे काटा गया है. लोग इसी पर सवाल उठा रहे है कि ये तो वैसा ही है, जैसे किसी सिगरेट और तम्‍बाकू बनाने वाली कंपनी ने कैंसर अस्‍पताल खोल दिया हो. हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि ये लकड़ी मिलों की ओर से कचरे के रूप में फेंकी गई है. इसे बेकार लकड़ी कहा जाता है. बताया जाता है कि ये लकड़ी आमतौर पर हिमाचल प्रदेश में सर्दियों में अलाव के रूप में इस्‍तेमाल की जाती है. 

यह भी पढ़ें : मिताली राज आज रचेंगी नया इतिहास, सचिन तेंदुलकर के बाद ऐसी पहली क्रिकेटर 

एमएस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से पिछले साल 15 अगस्‍त का संन्‍यास का ऐलान कर दिया था. हालांकि धोनी अभी आईपीएल में खेल रहे हैं. आईपीएल 2021 के जितने भी मैच हुए हैं, उसमें धोनी की टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अच्‍छा प्रदर्शन भी किया है. उम्‍मीद है कि जब सितंबर अक्‍टूबर में दोबार से आईपीएल के बचे हुए मैच यूएई में होंगे तो धोनी की टीम सीएसके प्‍लेआफ के लिए क्‍वालीफाई भी कर जाएगी. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अभी तक तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. सीएसके मुंबई इंडियंस के बाद अब तक की सबसे सफल आईपीएल टीम है. देखना होगा कि यूएई में टीम कैसा प्रदर्शन करती है और क्‍या इस बार फिर आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करती है या नहीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

First Published : 27 Jun 2021, 09:42:55 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ms Dhoni MS Dhoni Fans CSK