logo-image

'कूल नहीं हैं धोनी, मैदान पर बहुत गाली देते हैं, इशांत शर्मा का बयान वायरल

अगर कोई आपसे कहे की MS Dhoni मैदान पर गाली देते हैं? तो आपका रिएक्शन क्या होगा? अब इशांत शर्मा ने ऐसा बयान दिया है, जो आपको हैरान कर सकता है...

Updated on: 26 Jun 2023, 04:52 PM

नई दिल्ली:

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को कैप्टन कूल के नाम से जाना जाता है. मैदान पर कंडीशन चाहें कितनी भी मुश्किल हो, मगर धोनी हमेशा शांति से काम लेते हैं. एक-दो मौकों को छोड़कर शायद ही धोनी को किसी ने कभी अपना आपा खोते देखा होगा. लेकिन, अगर कोई आपसे कहे की MS Dhoni मैदान पर गाली देते हैं? तो आपका रिएक्शन क्या होगा? असल में, भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कुछ ऐसा ही बताया है, लेकिन इसके बाद उन्होंने इसकी वजह भी बताई है. 

इशांत की टांग खिचांई करते थे MS Dhoni

MS Dhoni एक बेहतरीन लीडर रहे हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में ना केवल 3 आईसीसी ट्रॉफी जिताई, बल्कि भारत को बड़े-बड़े खिलाड़ी भी दिए. माही कुछ ऐसे हैं, जो कोयले को छूकर भी सोना बनाने के लिए जाने जाते हैं. अब इशांत शर्मा ने धोनी को लेकर मजेदार बात बताई है.

तेज गेंदबाज ने बताया, माही भाई की स्ट्रेंथ एक नहीं कई हैं. वो मैदान पर बहुत गाली देते हैं, मुझे तो कई बार दी हैं. ये मैं मजाक कर रहा हूं, मगर छोटे भाई की तरह ट्रीट किया है. तो मैंने एक बार उनसे पूछा कि आप मुझे इतना चिढ़ाते क्यों हैं? तो उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं चिढ़ाता उसी को हूं, जिससे प्यार करता हूं. नहीं तो मैं हर किसी को नहीं चिढ़ाता. ये जानने के बाद मैं बिलकुल चिल हो गया.

ये भी पढ़ें : अनुष्का ने विराट को बनाया धार्मिक, वो ऐसा नहीं था... बेस्ट फ्रेंड का खुलासा

धोनी की कप्तानी में खूब खेले इशांत

इशांत शर्मा ने 2007 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था. मगर MS Dhoni ही थे, जिन्होंने इशांत को तराशकर मैच विनर खिलाड़ी की तरह तैयार किया. इसके बाद उन्होंने भारत के लिए 105 टेस्ट, 80 वनडे और 14 T20I मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने क्रमश: 311, 115 और 8 विकेट अपने नाम किए हैं. हालांकि, अब इशांत को वापसी का मौका मिलना मुश्किल दिख रहा है, क्योंकि बीसीसीआई युवा खिलाड़ियों को मौका देकर भविष्य के लिए तैयार करने को देख रहा है.