logo-image

MS Dhoni Hardik Pandya: बादशाह के 'काला चश्मा' गाने पर थिरके धोनी-हार्दिक, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर और भी कई वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें हार्दिक, धोनी, कुणाल और ईशान किशन समेत और भी खिलाड़ी मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 27 Nov 2022, 04:05 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni-Hardik Pandya: टीम इंडिया को दो वर्ल्ड कप दिलाने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2023 में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए कप्तानी करते नजर आएंगे. यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल भी हो सकता है जहां वह टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे. लेकिन इन सबके बीच धोनी आजकल एक नए अंदाज में दिख रहे हैं. कभी वह बैडमिंटन खेलते हुए नजर आते हैं तो वही डांस सकते हुए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

हार्दिक पांड्या और धोनी के साथ इस वीडियो में कुणाल पांड्या भी नजर आ रहे हैं. यह सभी बॉलीवुड रैपर बादशाह (Badshah) के गाने 'काला चश्मा' (Kala Chashma) पर रैप करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो दुबई (Dubai) का बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर और भी कई वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें हार्दिक, धोनी, कुणाल और ईशान किशन समेत और भी खिलाड़ी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड की जमीन पर 1-0 से टी20 सीरीज जीती है. 

एमएस धोनी अब आईपीएल के अगले सीजन में एक बार फिर कप्तानी करते नजर आएंगे. हो सकता है कि यह उनका आखिरी आईपीएल हो सकता है. उन्होंने कहा है कि वह अपना आखिरी मुकाबला चेन्नई में ही खेलेंगे. आईपीएल का 16वां सीजन मार्च-अप्रैल में आयोजित किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: संजू सैमसन नहीं बने प्लेइंग 11 का हिस्सा, फिर भी ऐसे जीता फैंस का दिल