logo-image

IND vs NZ: संजू सैमसन नहीं बने प्लेइंग 11 का हिस्सा, फिर भी ऐसे जीता फैंस का दिल

बारिश की वजह से टॉस होने में देरी हो गई. इसी बीच ग्राउंड पर बूंदाबांदी शुरु हो गई.

Updated on: 27 Nov 2022, 03:13 PM

नई दिल्ली:

Sanju Samson IND vs NZ 2nd ODI: भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच हैमिल्टन के सिडन पार्क में खेला गया दूसरे वनडे मुकाबले में बारिश ने बाधा डाल दी. हैमिल्टन में लगातार तेज बारिश की वजह से दूसरे मुकाबले को रद्द कर दिया गया है. न्यूजीलैंड ने पहला मुकाबला जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. इस मुकाबले के लिए संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग 11 में जगह नहीं दी गई. उनकी जगह दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया. पिछले मुकाबले में संजू सैमसन ने 36 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी इसके बावजूद वह प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किए गए. लेकिन इस दौरान वह मैदान से बिना मैच खेले ही फैंस का दिल जीत लिए. उनका एक वीडियो आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स ने शेयर की है.

बारिश की वजह से टॉस होने में देरी हो गई. इसी बीच ग्राउंड पर बूंदाबांदी शुरु हो गई. पिच को कवर करने के लिए ग्राउंड स्टाफ मैदान पर पहुंचे और मैदान को कवर करने लगे. इस बीच संजू सैमसन मैदान में ही टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस कर रहे थे. उन्होंने जैसे ही ग्राउंड स्टाफ को कवर करते हुए देखा वह खुद आए और कवर को पकड़ कर मैदान पर बिछाने लगे और इस तरह संजू ने अपने फैंस का दिल जीत लिया. यह देखकर संजू के फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधने लगे. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: फेल होने के बाद भी पंत को मिले मौके, संजू बाहर, BCCI पर लगे गंभीर आरोप

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 12. 5 ओवर में एक विकेट खोकर 89 रन बना लिए थे. कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. वहीं ओपनिंग आए शुभमन गिल (Shubman Gill) 42 गेंदों पर 45 रन बनाकर खेल रहे थे. जबकि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सूर्याकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन सूर्या के बल्लेबाजी पर पानी फिर गया और लगातार तेज बारिश की वजह से मुकाबला रद्द हो गया. सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों में 34 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 3 छक्के लगाए.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: पिछले साल करोड़ों में बिके थे ये प्लेयर्स, आईपीएल 2023 में नहीं मिलेगा बेस प्राइज!