logo-image

IND vs NZ: फेल होने के बाद भी पंत को मिले मौके, संजू बाहर, BCCI पर लगे गंभीर आरोप

संजू सैमसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फिर भी वह प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन पाए हैं.

Updated on: 27 Nov 2022, 12:11 PM

नई दिल्ली:

Sanju Samson Team India: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे वनडे मुकाबला आज हैमिल्टन के सिडन पार्क में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में एक बार फिर संजू सैमसन को प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बनाया गया है. वहीं खराब फॉर्म से गुजर रहे ऋषभ पंत को फिर मौका मिला है. संजू की जगह दीपक हुड्डा को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है. संजू के बाहर करने पर फैंस एक बार फिर बीसीसीआई पर भड़क गए हैं. 

संजू सैमसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फिर भी वह प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन पाए हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 80 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की थी जिसकी वजह से टीम इंडिया 300 के आंकड़े को पार किया था. संजू ने 36 रनों की शानदार पारी खेली थी. वहीं ऋषभ पंत ने पहले वनडे मुकाबले में सिर्फ 15 रन बनाए थे. सैमसन को प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किए जाने पर फैंस काफी नाराज हैं और बीसीसीआई पर जमकर निशाना साध रहे हैं. 

पंत को फिर मिले मौके

टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. उन्होंने पहले वनडे मुकाबले में सिर्फ 15 रन बनाए थे. फैंस इस बात से काफी नाराज हैं और भड़के हुए हैं कि पंत के खराब प्रदर्शन के बावजूद उन्हें मौके दिए जा रहे हैं, जबकि संजू ने अच्छा प्रदर्शन किया तो उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया.  बता दें कि फैंस लगातार पंत की जगह संजू सैमसन को मौके देने की बात कर रहे हैं. पंत का पिछली पार पारियां देखें तो उन्होंने 6,3,6,11,15 रन बनाए हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 में कोहली और शास्त्री आ सकते हैं साथ, मिल सकता है ये रोल