logo-image

BCCI ने दिया महेंद्र सिंह धोनी को तगड़ा झटका, नहीं मानी बात!

MS Dhoni and BCCI : 2 दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से यह कहा गया था कि जोहांसबर्ग सीएसके में एमएस धोनी (MS Dhoni) मेंटरशिप करते हुए नजर आ सकते हैं.

Updated on: 17 Aug 2022, 10:36 AM

नई दिल्ली :

MS Dhoni and BCCI : 2 दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से यह कहा गया था कि जोहांसबर्ग सीएसके में एमएस धोनी (MS Dhoni) मेंटरशिप करते हुए नजर आ सकते हैं. उसके तुरंत बाद ही बीसीसीआई (BCCI) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के इस प्लान पर पानी फेर दिया और कहा कि जब तक महेंद्र सिंह धोनी (MSD) आईपीएल के कॉन्ट्रैक्ट में है या फिर बीसीसीआई के किसी भी कॉन्ट्रैक्ट में हैं तो वह किसी दूसरे देश के लीग में कोई भी हिस्सा नहीं ले सकते. और अब रिपोर्ट ये है कि कल फिर से सीएसके मैनेजमेंट ने बीसीसीआई के अधिकारियों से बात की और मेंटरशिप के लिए गुहार लगाई. लेकिन बीसीसीआई ने फिर से इसे सिरे से खारिज कर दिया.

यह भी पढ़ें- IND vs ZIM: कप्तानी से हटाने जाने पर क्या बोल गए शिखर धवन, KL Rahul को लेकर कह दी ये बात

बीसीसीआई (BCCI) ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी (MSD) एक बड़ा नाम हैं. उन्होंने देश के लिए वह सभी काम किया है जिस पर देश गर्व करता है. लेकिन अगर धोनी को ये छूट दी जाती है तो बाकी खिलाड़ियों के लिए मैसेज अच्छा नहीं जाएगा. ऐसे में फिर सभी प्लेयर्स को रियात देनी पड़ेगी. जोकि बीसीसीआई (BCCI) के लिए काफी ज्यादा मुश्किल हो सकता है.

यह भी पढ़ें - INDvsZIM : राहुल इन 11 खिलाड़ियों को खिला सकते हैं, सभी की होगी नजर!

आपको बताते चलें कि अगले साल साउथ अफ्रीका (South Africa) में T20 लीग खेली जाने वाली है. जिसमें 6 टीमें आईपीएल के फ्रेंचाइजी ने खरीदी हुई हैं. जिसमें सीएसके की सीएसके जोहांसबर्ग है. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स का मैनेजमेंट चाहता था कि शुरुआत में एमएस धोनी मेंटरशिप जोहान्सबर्ग की टीम के साथ करेंगे तो सफलता यहां पर टीम पा सकती है. लेकिन बीसीसीआई ने इस पूरे प्लांन पर पानी फेर दिया.