logo-image

Anant Ambani Pre Wedding : धोनी और सलमान ने किया एक-दूसरे को इग्नोर, आमने-सामने आने पर नहीं मिलाई नजर

Anant Ambani Pre Wedding : जामनगर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. असल में, इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सलमान खान और एमएस धोनी एक-दूसरे के आमने-सामने तो आए, लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को इग्नोर कर दिया.

Updated on: 03 Mar 2024, 05:56 PM

नई दिल्ली:

Anant Ambani Pre Wedding : इस वक्त जामनगर में सितारों का मेला लगा हुआ है. जी हां, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 3 दिन के प्री वेडिंग फंक्शन में भारत के ही नहीं बल्कि दुनियाभर के बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज पहुंचे हैं. इसमें बॉलीवुड स्टार्ट, क्रिकेटर्स, बिजनेस टाइकून्स सब शामिल हैं. सभी मिलकर खूब इंज्वॉय कर रहे हैं, जिनके कई वीडियो सामने आ रहे हैं. लेकिन, अब बॉलीवुड स्टार सलमान खान और पूर्व दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सामने आया है, जो चर्चा में बना हुआ है. इसमें माही और सलमान एक-दूसरे के सामने तो आते हैं, मगर पूरी तरह से एक-दूसरे को इग्नोर कर देते हैं...

सलमान और धोनी ने किया इग्नोर

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड का पुराना रिश्ता है. अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शंस में क्रिकेटर्स और फिल्मी सितारों की भीड़ है. जामनगर से एक के बाद एक वीडियो सामने आ रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. मगर, इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. असल में, इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सलमान खान और एमएस धोनी एक-दूसरे के आमने-सामने तो आए, लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को इग्नोर कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो में माही और सलमान के अलावा उनके बॉडीगार्ड शेरा, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान, क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो भी नजर आ रहे हैं. सलमान रणवीर से मिलते हैं, लेकिन वहीं पास में खड़े धोनी से हाथ नहीं मिलाते. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ऐसा भी कह रहे हैं कि पॉसिबल है कि सलमान और धोनी ने जब हाथ मिलाया हो, उसके बाद से ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया हो.

ये भी पढ़ें : Anant Ambani Pre Wedding : धोनी ने ब्रावो और पत्नी साक्षी धोनी संग जमकर किया डांडिया, वीडियो देख आ जाएगा मजा

3 मार्च को क्या-क्या होगा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के आखिरी दिन यानि 3 मार्च को टस्कर ट्रेल और हस्ताक्षर नाम के दो इवेंट्स होंगे. टस्कर ट्रेल आउटडोर इवेंट है, जिसमें नेचुरल ब्यूटी के साथ खास लंच का आयोजन है. इस इवेंट को गज वन, ग्रीन एकर, में आयोजित किया जाएगा, जहां मेहमान प्रकृति की खूबसूरती का आनंद ले पाएंगे. वहीं, दूसरा इवेंट हस्ताक्षर है, जो राधा-कृष्ण मंदिर में किया जाएगा. यह शाम 6 बजे से शुरू होगा, जिसका ड्रेस कोड हेरिटेज इंडियन है.