News Nation Logo

दूसरे वनडे में कब ली ऑस्ट्रेलिया ने राहत की सांस, 'Super Man' ने किया खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मोइसिस हेनरिक्स ने कहा है कि दूसरे वनडे में भारतीय कप्तान विराट कोहली का कैच पकड़ने के बाद उनकी पूरी टीम ने राहत की सांस ली.

By : Ankit Pramod | Updated on: 30 Nov 2020, 11:04:22 AM
Aus Team

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

India Vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मोइसिस हेनरिक्स (Moises Henriques) ने कहा है कि दूसरे वनडे में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का कैच पकड़ने के बाद उनकी पूरी टीम ने राहत की सांस ली. 33 साल के ऑलराउंडर हेनरिक्स ने गेंदबाजी में 4.9 के इकोनॉमी से रन दिए और श्रेयस अय्यर का विकेट लिया. इसके बाद उन्होंने फील्डिंग में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया

यह भी पढ़ें : विराट कोहली और केएल राहुल ने खुद को बचाया, गेंदबाजों को फंसाया

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में तीन साल बाद वापसी करने वाली हेनरिक्स जोश हेजलवुड की गेंद पर विराट कोहली का अविश्वसनीय कैच लपका. विराट कोहली उस वक्त 89 रन पर थे और वो पूरी तरह सेट हो चुके थे. इस कैच के बाद कई क्रिकेट एक्सपर्ट हेनरिक्स को सुपरमैन तक कहने लगे क्योंकि उनका कैच किसी सुपरमैन से कम नहीं था.

 

हेनरिक्स ने मैच के बाद कहा यह बहुत बड़ा विकेट था. उनके आउट होने के बाद खिलाड़ियों ने मैदान पर राहत की सांस ली. जब आप किसी को आउट करने में सक्षम हो, जो आसानी से रन बनाना जानता हो. शुक्र है कि वैसा नहीं हुआ, जैसा कि वह चाहते थे. कैच लेने के लिए मैं वहां जल्दी पहुंच गया और मुझे ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ी. 33 साल के ऑलराउंडर हेनरिक्स ने गेंदबाजी में 4.9 के इकोनॉमी से रन दिए और श्रेयस अय्यर का विकेट लिया. इसके बाद उन्होंने फील्डिंग में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया.

First Published : 30 Nov 2020, 11:04:22 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ind Vs Aus