News Nation Logo

मोहम्मद सिराज ने लिया एशिया कप में पाकिस्तान से मिली हार का बदला!

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 13 Sep 2022, 03:37:39 PM
Mohammed Siraj

Mohammed Siraj (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

एशिया कप 2022(Asia Cup 2022) के सुपर फोर(Super Four) में पाकिस्तान(Pakistan) से मिली हार के बाद भारतीय फैंस काफी निराश थे. पाकिस्तान ने भारत(India) को 5 विकेट से हराकर एशिया कप जीतने का सपना तोड़ दिया. हालांकि बाद में फाइनल में श्रीलंका(Sri Lanka) से हारकर पाकिस्तान खुद भी एशिया कप जीत नहीं पाया. लेकिन भारत की हार से उदास फैंस के लिए मोहम्मद सिराज(Mohammad Siraj) एक खुशी का मौका लेके आए. दरअसल काउंटी क्रिकेट(County Cricket) में खेलते हुए मोहम्मद सिराज ने पाकिस्तान के इमाम उल हक(Imam Ul Haq) का विकेट चटकाया जिसके बाद फैंस ये बात करने लगे कि एशिया कप की हार का बदला पूरा हो गया.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: कंगारुओं पर कहर बनकर टूटते हैं किंग कोहली, किसी ने नहीं किया ऐसा

सिराज ने लिया इमाम का विकेट
काउंटी क्रिकेट में वॉरविकशायर(Warwickshire) की तरफ से खेलते हुए मोहम्मद सिराज ने अपने डेब्यू मैच में ही विकेट ले लिया. उन्होंने ये विकेट समरसेट(Somerset) के खिलाफ पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम उल हक का लिया. बांए बाथ के बल्लेबाज इमाम उल हक सिराज की आउट स्विंग गेंद को विकेटकीपर के हाथ में एज करवा बैठे और इसी तरह सिराज ने काउंटी क्रिकेट में अपना पहले विकेट हासिल किया. मोहम्मद सिराज की इस गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके बाद सिराज ने 4 और विकेट लेकर कुल 5 विकेट अपने नाम किए. 

यह भी पढ़ें- एक साल में 8 कप्तान, BCCI के लिए अनसुलझी पहेली बनी भारतीय टीम!

एशिया कप में सिराज को नहीं मिली जगह
बता दें कि एशिया कप 2022 के लिए मोहम्मद सिराज को भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई थी. उनसे पहले आवेश खान, अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर को चुना गया. आवेश खान(Avesh Khan) का हालिया प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने एशिया कप 2022 में भी काफी रन लुटाए.  

First Published : 13 Sep 2022, 03:37:39 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.