logo-image

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने शेयर की न्यूड फोटो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

फोटो में हसीन जहां के साथ शमी भी दिखाई दे रहे हैं. इंस्टा पर शेयर की गई ये फोटो काफी पुरानी लग रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए ये काफी है.

Updated on: 02 Jun 2020, 06:44 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बवाल मचा दिया है. हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक न्यूड (Nude) फोटो शेयर की है. फोटो में हसीन जहां के साथ शमी भी दिखाई दे रहे हैं. इंस्टा पर शेयर की गई ये फोटो काफी पुरानी लग रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए ये काफी है. हसीन जहां की इस पोस्ट पर इंस्टा यूजर्स उन्हें जमकर गालियां दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- धोनी ने इस साल अलग तरीके से आईपीएल की तैयारी की थी : सुरेश रैना

हसीन जहां ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ''कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी. आज तू कुछ बन गया है तो मैं नापाक हो गई. झूठ बुर्खा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता. मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होता है. पिक्चर: क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ मॉडल हसीन जहां.'' हसीन जहां की इस तस्वीर को खबर लिखे जाने तक 11 हजार 600 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि 2100 से ज्यादा यूजर्स इस तस्वीर पर कमेंट कर चुके हैं. कमेंट करने वाले ज्यादातर यूजर्स ने हसीन जहां के लिए बुरा ही बोला है.

ये भी पढ़ें- घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए मोहम्मद शमी, बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए की तारीफ

हसीन जहां की इस पोस्ट पर यूजर्स ने इतने गंदे-गंदे कमेंट किए हैं, जिसे हम आपको दिखा भी नहीं सकते हैं. बताते चलें कि हसीन जहां आए दिन ऐसी पोस्ट्स डालती हैं, जिससे उनके फॉलोअर्स खासे नाराज हो जाते हैं और भद्दे-भद्दे कमेंट्स करते हैं. हालांकि, हसीन जहां को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता. वे आए दिन अपने ट्रोलर्स को आड़े हाथ लेती रहती हैं और उन्हें चिढ़ाने के लिए बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.