logo-image

मोहम्मद शमी ने अभ्यास के लिए फार्महाउस में ही बना डाली पिच, गेंदबाजी करते हुए शेयर किया वीडियो

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लॉकडाउन में मिल रही छूट का भरपूर फायदा उठाते हुए अपनी प्रेक्टिस शुरू कर दी है.

Updated on: 03 Jul 2020, 08:28 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लॉकडाउन में मिल रही छूट का भरपूर फायदा उठाते हुए अपनी प्रेक्टिस शुरू कर दी है. शमी ने गुरूवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे उत्तर प्रदेश के अमरोहा स्थित अपने फार्महाउस में नेट्स लगाकर गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. शमी नेट्स में अपने भाई को गेंदबाजी कराते हुए दिखाई दे रहे हैं. शमी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''अपने फार्महाउस पर शानदार गेंदबाजी सत्र. सभी भाई एक साथ."

ये भी पढ़ें- वसीम जाफर ने विराट कोहली को चुना भारत का सर्वश्रेष्ठ ODI और T20 बल्लेबाज

देश में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से मार्च से ही क्रिकेट पर रोक लगी हुई है. कोरोना के संक्रमण को देखते हुए सरकार ने देशभर में लॉकडाउन लगा दिया था. जिसके बाद आम जनता की तरह टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी भी अपने-अपने घरों में ही रह रहे थे. इतना ही नहीं लॉकडाउन के दौरान शमी ने अपने-अपने घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की भी खूब मदद की थी. टीम इंडिया के पेस अटैक में अहम भूमिका निभाने वाले मोहम्मद शमी आईपीएल के 13वें सीजन में किंग्स 11 पंजाब के लिए खेलेंगे.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका ने खत्म की विश्व कप-2011 फाइनल में फिक्सिंग के आरोपों की जांच

देश में कोरोना वायरस के शुरुआती मामलों को देखते हुए ही बीसीसीआई ने आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया था. आईपीएल को 13वां सीजन मार्च में ही शुरू होना था. लेकिन करीब 3 महीने बीत जाने के बाद भी देश में कोरोना वायरस से हालात सुधरने के बजाए और खराब हो चुके हैं. जिसे देखते हुए ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल का 13वां सीजन भारत में नहीं बल्कि विदेश में खेला जा सकता है. आईपीएल के 13वें सीजन की मेजबानी के लिए श्रीलंका और संयुक्त अरब अमीरात प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं.