logo-image

टीम इंडिया को लग सकता है बड़ा झटका, बाहर हो सकते हैं शमी

भारत के स्टार पेसर मोहम्मद शमी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद शमी साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी टी-20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं.

Updated on: 23 Sep 2022, 02:34 PM

नई दिल्ली:

Mohammed Shami Covid Update: भारत के स्टार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद शमी साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी टी-20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय गेंदबाजी को देखते हुए ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका हो सकता है. मोहम्मद शमी कोविड पॉजिटिव होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 श्रींख्ला से भी बाहर हो गए थे. 

शमी की रिकवरी में लग सकता है समय
भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज भी नहीं खेल पाए हैं. शमी की रिकवरी को लेकर बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया है कि उनकी हालत में पहले से सुधार है लेकिन शरीर में दर्द के कारण वो गुरुवार को कोविड टेस्ट नहीं करवा पाए. अब कुछ दिन बाद फिर से शमी का कोविट टेस्ट किया जाएगा जिसके बाद ही शमी के खेलने पर तस्वीर साफ हो पाएगी. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले मोहम्मद शमी को कोरोना हो गया था. शमी का नाम साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी है और टी-20 विश्व कप के लिए शमी को रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में रखा गया है. 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: बाबर ने बढ़ाई भारत की चिंता, वर्ल्ड कप में टीम इंडिया कैसे पाएगी पार !

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महसूस हुई शमी की कमी!
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20 मुकाबला 20 सितंबर को मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेला गया. भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए कंगारुओं के खिलाफ 209 रनों का लक्ष्य रख दिया था, लेकिन भारतीय गेंदबाजी ने निराश किया. टीम इंडिया की गेंदबाजी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को परेशान नहीं कर पाई और ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से ये लक्ष्य हासिल कर लिया. जिसके बाद फैंस को मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की याद आई. शमी और बुमराह के आने से टीम की गेंदबाजी मजबूत नजर आती है.