logo-image

हर मौसम में खेलने वाले बल्लेबाज हैं पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान : संजय मांजरेकर

रिजवान ने शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ साउथैम्पटन के एजेस बाउल में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान की लाज बचाई और उसे कम स्कोर पर ऑल आउट होने से बचा लिया.

Updated on: 15 Aug 2020, 07:04 PM

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने शनिवार को पाकिस्तान (Pakistan) के विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की तारीफ की है और कहा है कि वह हर मौसम में खेलने वाले बल्लेबाज हैं. रिजवान ने शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ साउथैम्पटन के एजेस बाउल में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान की लाज बचाई और उसे कम स्कोर पर ऑल आउट होने से बचा लिया. वह एक छोर संभाले खड़े रहे और दिन का खेल खत्म होने तक 60 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्हीं की पारी के दम पर पाकिस्तान ने दूसरे दिन का अंत नौ विकेट के नुकसान पर 223 रनों के साथ किया.

ये भी पढ़ें- फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए किरेन रिजीजू ने देशभर में लॉन्च किया फिट इंडिया यूथ क्लब

मांजरेकर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, "मोहम्मद रिजवान बल्लेबाजी कर सकते हैं. वह फ्रंटफुट से ड्राइव कर सकते हैं और साथ ही पुल तथा कट भी अच्छे से खेल सकते हैं. यह उन्हें हर स्थिति में खेलने वाला बल्लेबाज बनाता है. इसमें कोई शक नहीं है कि टेस्ट में उनके शीर्ष-3 स्कोर आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में आए हैं." साउथैम्पटन में खेले जा रहे टेस्ट मैच से पहले रिजवान ने पकिस्तान के लिए सात टेस्ट मैच, 32 वनडे और 18 टी-20 मैच खेले थे.