logo-image

विराट कोहली की खराब फॉर्म पर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू में अजहरुद्दीन ने विराट के खराब फॉर्म को लेकर तमाम बाते कही और कहा, 'विराट कोहली जब पचासा ठोकता है, तब भी ऐसा लगता है कि वह फेल हो गया'.

Updated on: 04 Jun 2022, 08:15 AM

NEW DELHI:

आईपीएल 2022 (IPL) में जहां कई युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए तो वहीं भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी फ्लॉप होते हुए नजर आए. जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) , जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम भी शामिल है. विराट कोहली के बल्ले से आखिरी अंतराष्ट्रीय शतक नवंबर 2019 में निकला था. जिसके बाद से ही विराट कोहली के तमाम फैंस को उनके बल्ले से शतक निकलने का इंतजार है. किंग कोहली भले ही पिछले कुछ सालों से अपने बल्ले से शतक ना लगा पाए हो, लेकिन विराट ने कुछ अहम मौकों पर अर्धशतक जरुर लगाए हैं. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन  (Mohammad Azharuddin) ने विराट को लेकर कई बातें कही हैं उनका मानना है कि फैंस की विराट कोहली से अपेक्षाएं बढ़ चुकी हैं, इसके साथ ही अजहरुद्दीन ने विराट कोहली की इंग्लैंड दौरे पर वापसी करने पर भरोसा जताया है.

इसे भी पढ़ें: इस चीज में सुधार करें अर्जुन तेंदुलकर तो टीम में मिलेगी जगह

आपको बता दें कि एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू में अजहरुद्दीन ने विराट के खराब फॉर्म को लेकर तमाम बाते कही और कहा, 'विराट कोहली जब पचासा ठोकता है, तब भी ऐसा लगता है कि वह फेल हो गया. हर कोई यहां तक कि बेस्ट से बेस्ट खिलाड़ी भी अपने करियर में इस तरह के फेज से गुजरता है. वह लगातार काफी क्रिकेट खेल रहा था और अब उसे छोटा सा ब्रेक मिला है, उम्मीद करता हूं कि वह इंग्लैंड में फॉर्म में लौटेगा.' आपको बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों को ही आईपीएल के बाद ब्रेक दिया गया है.

9 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत को पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है. और इस इस सीरीज के लिए विराट और रोहित दोनों ही टीम में नहीं हैं. आपको बता दें कि टीम इंडिया की कमान इस सीरीज में केएल राहुल सौंपी गई है, जबकि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) उप-कप्तान होंगे।