logo-image

इस चीज में सुधार करें अर्जुन तेंदुलकर तो टीम में मिलेगी जगह

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं. वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल रहे हैं लेकिन अभी तक एक भी मैच नहीं खेल सके हैं.

Updated on: 03 Jun 2022, 04:25 PM

दिल्ली:

अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में मुंबई इंडियंस की स्क्वाड में शामिल थे. उन्हें पिछले आईपीएल यानी आईपीएल-14 में मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में 20 लाख रुपये में शामिल किया था और इस बार यानी आईपीएल-15 में भी 30 लाख रुपये में खरीदा था. दोनों ही बार आईपीएल में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. यानी आईपीएल में अभी तक अर्जुन तेंदुलकर का डेब्यू बाकी है. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे को आईपीएल में पहला मैच खेलने को कब मिलेगा, इस इंतजार करोड़ों क्रिकेट प्रेमी कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: भविष्य में हार्दिक देंगे रोहित को टक्कर, इस मामले में करेंगे पीछे!

इस बार जब मुंबई इंडियंस लगातार मैच हारने लगी और प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई तो ऐसा लगा कि अब मुंबई इंडियंस में नये खिलाड़ियों को ज्यादा मौका मिलेगा. ऐसे में अर्जुन तेंदुलकर का डेब्यू होने के कयास भी लगने लगे. सोशल मीडिया पर भी तमाम चर्चा हुई और मुंबई इंडियंस के ट्वीटर-इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर भी साझा हुई लेकिन अर्जुन तेंदुलकर को मौका नहीं मिला. अब आईपीएल खत्म होने के बाद अर्जुन के तमाम प्रशंसक सवाल उठा रहे हैं कि आखिर उन्हें मौका कब मिलेगा. 

ऐसे में मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच शेन बांड ने इसकी वजह बताई है. उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि अर्जुन तेंदुलकर को अभी अपनी बैटिंग और फिल्डिंग में सुधार की जरूरत है. उनकी पॉलिशिंग पर काम किया जा रहा है. शेन बांड ने कहा कि मुंबई इंडियंस के स्क्वॉड में जगह बनाना अलग बात है और प्लेइंग-11 में जगह बनना बिल्कुल अलग बात. अर्जुन को खुद में और सुधार करने की जरूरत है.