logo-image

Mitchell Johnson : डेविड वॉर्नर से पंगा लेकर बूरे फंसे मिचेल जॉनसन! क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लिया बड़ा एक्शन

AUS vs PAK : ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान टेस्ट सीरीज के लिए मिचेल जॉनसन के अलावा मर्व ह्यूज, वसीम अकरम और मार्क टेलर को कमेंट्री के लिए चुना गया था, लेकिन अब मिचेल जॉनसन कमेंट्री टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

Updated on: 06 Dec 2023, 06:14 PM

नई दिल्ली:

David Warner vs Mitchell Johnson :  मिचेल जॉनसन और डेविड वॉर्नर पिछले दिनों काफी खुर्खियों में रहे. दरअसल  मिचेल जॉनसन ने डेविड वॉर्नर पर जमकर निशाना साधा था. जिसके बाद डेविड वॉर्नर के मैनेजर ने पूर्व तेज गेंदबाज पर पलटवार किया. इसके अलावा उस्मान ख्वाजा और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी डेविड वॉर्नर का बचाव किया था. इससे पहले मिचेल जॉनसन ने डेविड वॉर्नर के अलावा चीफ सिलेक्टर जॉर्ज बेली को आड़े हाथों लिया था. बहरहाल, अब मिचेल जॉनसन वॉर्नर से पंगा लेना महंगा पड़ गया है. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिचेल जॉनसन को ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान सीरीज के लिए कमेंट्री टीम से हटा दिया गया है.

ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान सीरीज में कमेंट्री पैनल का हिस्सा नहीं होंगे मिचेल जॉनसन

ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान टेस्ट सीरीज के लिए मिचेल जॉनसन के अलावा मर्व ह्यूज, वसीम अकरम और मार्क टेलर को चुना गया था, लेकिन अब रिपोर्ट्स में ऐसी खुलासा हुआ है कि मिचेल जॉनसन इस कमेंट्री पैनल का हिस्सा नहीं होंगे. वहीं, इससे संबंधित एक लिस्ट जारी की गई है, इस लिस्ट में मर्व ह्यूज, वसीम अकरम और मार्क टेलर का नाम है, लेकिन मिचेल जॉनसन नहीं हैं. पिछले दिनों मिचेल जॉनसन ने कहा था कि जिस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया को बदनाम किया उसके हीरो जैसी फेयरवेल क्यों दिया जा रहा है. डेविड वार्नर बॉल टेम्परिंग में मुख्य आरोपी थे.

यह भी पढ़ें: T20I Rankings : टी20 का नया बादशाह बना ये भारतीय गेंदबाज, राशिद खान को छोड़ा पीछे

'डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ मेरे लिए हीरो हैं'

इसके बाद डेविड वॉर्नर के स्पोर्ट्स में ऑस्ट्रेलिया के कई पूर्व और वर्तमान खिलाड़ी आए थे. उस्मान ख्वाजा कहा कि डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ मेरे लिए हीरो हैं. दोनों तकरीबन 1 साल तक क्रिकेट से दूर रहे. उन्होंने जो गुनाह किया, उसकी सजा मिली. कोई परफेक्ट नहीं है, मिचेल जॉनसन परफेक्ट नहीं हैं. ना तो डेविड वॉर्नर परफेक्ट हैं, ना ही स्टीव स्मिथ. उन्होंने कहा कि डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट के लिए जो किया, उसे सकारात्मक तौर पर देखना चाहिए. मिचेल जॉनसन का यह कहना कि डेविड वॉर्नर और सैंडपेपर स्कैंडल में शामिल कोई शख्स हीरो नहीं है, मैं इससे इत्तेफाक नहीं रखता हूं. इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने भी डेविड वॉर्डर को सपोर्ट किया था.