logo-image

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने मोटेरा की पिच को लेकर कसा तंज, देखिए तस्वीर

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज इस वक्त 2-1 पर है.

Updated on: 03 Mar 2021, 03:08 PM

नई दिल्ली :

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज इस वक्त 2-1 पर है. भारत ने सीरीज के दो टेस्ट मैच जीत लिए हैं और अब तीन एक की तैयारी में विराट एंड कंपनी है. भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पिच काफी सुर्खियों में रही है. चेन्नई टेस्ट में स्पिन ट्रेक था जहां इंग्लैंड टीम ने पहला मुकाबला जीता जिसके बाद दूसरे मैच में भारत ने वापसी करते हुए मुकाबला अपने नाम किया. अहमदाबाद में हुए सीरीज के पिंक बॉल टेस्ट मैच को भारत ने दो दिन के अंदर अपने नाम किया. जिसके बाद वहां कि पिच को लेकर कई इंग्लिश बल्लेबाजों सवाल किए. पूर्व इंग्लैंड के कप्तान माइकल वॉन ने एक फोटो शयर कर तंज कसा है.

ये भी पढ़ें: डेल स्टेन का बयान, IPL सिर्फ पैसों के लिए...PSL और दूसरी लीग ज्यादा बेहतर

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत और इंग्लैंड के बीच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए तीसरे टेस्ट मैच में स्पिन गेंदबाजों की मददगार पिच को लेकर तंज कसा है. वॉन ने अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह एक खुदे हुए जमीन पर बल्ला लेकर खड़े हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन पर लिखा चौथे टेस्ट के लिए तैयारियां अच्छी चल रही है. वॉन ने इससे पहले भी पाकिस्तान के ग्वादर स्टेडियम की तस्वीर पोस्ट कर तंज कसा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Michael vaughan (@michaelvaughan)

वॉन ने भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे और तीसरे टेस्ट की पिच की आलोचना की थी. उनकी दूसरे टेस्ट के दौरान वातावरण और पिच को लेकर ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज शेन वार्न से बहस हुई थी. भारत ने दूसरा और तीसरा मुकाबला जीता था. भारत चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाए हुए हैं और दोनों टीमों के बीच गुरुवार से यहां चौथा टेस्ट होना है.

ये भी पढ़ें: Ms Dhoni को बनाया टी-20 वर्ल्ड कप टीम का कप्तान, इन खिलाड़ियों को किया शामिल

चौथे मैच में टीम इंडिया की प्‍लेइंग इलेवन में बदलाव देखने के लिए मिल सकते हैं. तीसरे टेस्‍ट में खेले जसप्रीत बुमराह चौथे टेस्‍ट से खुद ही बाहर हो गए हैं. अब पूरी संभावना है कि जसप्रीत बुमराह की जगह पर उमेश यादव चौथा टेस्‍ट खेलते हुए नजर आ सकते हैं. इस मैच में भी टीम इंडिया दो तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकती है. एक गेंदबाज इशांत शर्मा होंगे, जिन्‍होंने पिछले ही मैच में अपने 100 टेस्‍ट पूरे किए थे. उनके अलावा दूसरे तेज गेंदबाज उमेश यादव हो सकते हैं.